नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

तेज रफ्तार ट्रक से बचने के दौरान पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त,दरोगा की मौत

पलामू में तेज रफ्तार का कहर बरप रहा रहा है. नीला-पीताम्बरपुर थाना का पेट्रोलिंग वाहन हादसे का शिकार हो गई. बैरिया चौक के पास रहे ट्रक की टक्कर से बचने के दौरान पेट्रोलिंग गाड़ी सड़क के नीचे उतर गई और अनियंत्रित होकर वाहन गड्‌ढ़े में जा पलटी. हादसे में 28 साल के इंस्पेक्टर सुनील कुमार यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं पुलिस जवान विनोद मुंडा, अभिषेक कुमार सिंह, चंदन कुमार और ड्राइवर वीरेंद्र यादव घायल हो गए.

वही हादसे में जख्मी जवान चंदन को बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर किया गया है. जबकि अन्य जख्मी जवान और ड्राइवर का इलाज एमएमसीएच में चल रहा है. घटना देर रात साढ़े 12 बजे हुई थी. थाना से पेट्रोलिंग गाड़ी से जवान रात्रि गश्ती पर निकले थे. बैरिया चौक के पास सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक से बचने के क्रम में गाड़ी सड़क के नीचे उतर गई और कुछ दूर जाने के बाद गड्ढे में पलट गई.

बता दें कि सुनील कुमार यादव की 23 मई को शादी होनी थी. सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार यादव कोडरमा जिले के रूपायडीह गांव के रहने वाले थे. वो गंगाधर यादव के तीन बेटों में सबसे छोटे बेटे थे. 2018 में झारखंड पुलिस सेवा में नियुक्त किए गए थे. अक्टूबर 2019 से नीलाम्बर-पीताम्बरपुर थाना में पदस्थापित हुए थे. 19 मई को इनके घर का गृह प्रवेश और 23 मई को उनकी शादी होनी थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button