नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडबोकारो

अवैध रूप से चल रहे शराब के ठिकानों पर पुलिस का छापा, कई पेटी नकली शराब जब्त

बोकारो : बेरमो अनुमंडल के तेनुघाट ओपी थाना क्षेत्र में विभिन्न दुकानों एवं गुप्त रूप से बेच रहे नकली शराब के ठिकानों पर छापेमारी की गई. पुलिस ने छापेमारी में नकली अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है. तेनुघाट के सब इंस्पेक्टर दानिश इकबाल के नेतृत्व में तेनुघाट ओपी थाना क्षेत्र के चापी गांव के नीचे टोला में छापेमारी कर करीब 10 पेटी नकली अंग्रेजी शराब जब्त किया है. इस संबंध में बताया गया कि चांपी गांव के नीचे टोला में गुप्त तरीके से नकली अंग्रेजी शराब का बिक्री की जा रही थी. इस बात की जानकारी मिलने के बाद तेनुघाट ओपी के सब इंस्पेक्टर दानिश इकबाल के नेतृत्व में छापेमारी की गई.

छापेमारी से अवैध शराब के कारोबारियों में हड़कंप

छापेमारी में पुरन महतो के घर से 10 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया गया. हालांकि पूरण महतो भागने में सफल रहा. शराब माफिया नकली अंग्रेजी शराब का निर्माण कर हर चौक चौराहे के होटल, गुमटी से लेकर ग्रामीण क्षेत्र में भेजकर नकली शराब की बिक्री करवाते थे. अंग्रेजी शराब की पैकिंग पूरी तरह से ओरिजनल दिखती है. लेकिन शराब नकली होती है. वैसे तो शराब स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है, लेकिन नकली शराब जानलेवा है. तेनुघाट ओपी पुलिस के छापेमारी से अवैध शराब के कारोबारियों में हड़कंप मचा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button