नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

पुलिस सीआईएसएफ की संयुक्त छापेमारी में 10 टन अवैध कोयला जब्त , कोयला चोरों में हड़कंप

कतरास – धनबाद कोयलांचल में अवैध कोयला कारोबार रह रह कर फलता फूलता रहता है।बाघमारा पुलिस अनुमंडल के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चोरी छुपे तथा स्थानीय पुलिस प्रशासन की मिलिभगत से यह कारोबार लगातार जारी है। रामकनाली ओपी अंतर्गत काँटापहाड़ी कोयला खदान के समीप हो रहे अवैध कोयला तस्करी के खिलाफ मुहिम चलाई गई।

पुलिस के सँयुक्त छापेमारी में लगभग 10 टन कोयला जप्त किया गया

बीसीसीएल एरिया04 के सीआईएसएफ इंस्पेक्टर आदर्श कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर रामकनाली ओपी पुलिस के सँयुक्त छापेमारी में लगभग 10 टन कोयला जप्त किया गया।हालाकि अब भी कई क्षेत्रों में यह अवैध कोयला कारोबार चल रहा है।

आस पास के कोयला खदानों से अवैध तरीके से कोयला निकालकर जमा किया जा रहा था

छापेमारी के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए रामकनाली ओपी प्रभारी जुबेल गुड़िया ने बताया कि सूचना मिल रही थी कि आस पास के कोयला खदानों से अवैध तरीके से कोयला निकालकर जमा किया जा रहा था,और बोरियों में भरकर यहाँ से साइकिल के माध्यम से तस्करी की जा रही थी।जिसके आधार पर सीआईएसफ और स्थानीय थाना की सँयुक्त छापेमारी कर कोयला जप्त किया गया है।

जप्त कोयले को स्थानीय कोलियरी प्रबन्धन को सुपुर्द कर दिया जाएगा।साथ ही यह भी कहा कि कोयले की तस्करी पर नकेल कसने के लिए यह छापेमारी अभियान जारी रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button