नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंड

महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ाया पुलिसकर्मी,ग्रामीणों ने बनाया बंधक

हजारीबाग:हज़ारीबाग जिले के कटकमसांडी प्रखंड के लुपुंग गांव में गांव वालों ने कोर्रा थाना में कार्यरत एएसआई को घंटों बंधक बनाए रखा। ग्रामीणों ने बंधक बनाए एएसआई बसंत कुमार पर गांव के ही एक महिला के साथ अवैध संबंध होने का आरोप लगाया।गांव से थोड़ी दूर स्थित एक जंगल में दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा और दोनों को पकड़कर लुपुंग गांव ले आए।दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया।जब इसकी सूचना कटकमसांडी थाने को मिली तो आनन-फानन में कटकमदाग और कटकमसांडी थाने से पुलिस बल लुपुंग गांव भेजा गया।काफी मशक्कत के बाद आरोपी एसआई और उक्त महिला को कटकमसांडी थाने लाया जा सका।

इधर ग्रामीणों ने सार्वजनिक रूप से एएसआई को पूरे मामले का खुलासा करने को कहा गया।पुलिस वाले पहले तो वह इनकार करता रहा और महिला से अपना संबंध भाई बहन का बताया अपने और बच्चे की कसम भी खाई लेकिन बाद में जब ग्रामीणों ने दबाव डाला और सच्चाई बयान करने को कहा तो एसआई ने महिला से संबंध होने की बात स्वीकार कर ली

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button