नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

मवेशी लदी गाड़ी को पैसे लेकर छोड़ते पुलिस्कर्मी कैमरे में हुए कैद,रांची एसएसपी ने सभी पुलिस्कर्मियों को किया सस्पेंड

राँची।राजधानी राँची में एसएसपी ने एक साथ पाँच पुलिस कर्मी को सस्पेंड कर दिया है।मामला तस्कर से पैसा लेकर पशु गाड़ी को छोड़ने के मामले में एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने बड़ी कार्रवाई की है।एसएसपी ने मामला संज्ञान में आने के बाद कार्रवाई करते हुए पीसीआर- 28 के सभी पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। गौरतलब है कि पशु तस्कर से रुपया लेकर पशु लोड गाड़ी छोड़ने का एक वीडियो वायरल हुआ था जिस पर एसएसपी ने कार्रवाई की है।

पैसा लेकर पशु लोड गाड़ी छोड़ने का वीडियो हुआ था वायरल

रातू रोड में पेट्रोलिंग कर रही पीसीआर- 28 के पुलिसकर्मियों के द्वारा पैसा लेकर पशु लदा गाड़ी छोड़ने का एक वीडियो वायरल हुआ था।वायरल हुए वीडियो में साफ देखा जा रहा था कि रातू रोड के कब्रिस्तान के पास पिस्का मोड़ की तरफ जा रही पशु लोड गाड़ी को पीसीआर के पुलिसकर्मी ने रोका।जिसके बाद पीसीआर के पुलिसकर्मी ने तस्करों से पैसा लेकर पशु लोड गाड़ी को छोड़ दिया था।

एसएसपी ने सभी पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

मामला संज्ञान में आने के बाद एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने मामले की जांच कराई, जांच में रुपया लेने की बात सही पाई गई. इसके बाद एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए पीसीआर- 28 के सभी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button