नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

वोट के लिए तुष्टिकरण की राजनीति लोकतंत्र की हत्या: सीपी सिंह

नमाज का विरोध नहीं, विस् अध्यक्ष से मंदिर के लिए स्थान आवंटित करने का किया मांग

रांची:विधानसभा भवन में नमाज अदा करने हेतु कक्ष आवंटित किए जाने पर भारतीय जनता पार्टी के पुर्व मंत्री, पुर्व विधानसभा अध्यक्ष व विधायक सीपी सिंह ने हेमन्त सोरेन सरकार और विधानसभा अध्यक्ष पर तुष्टिकरण की रकजनीति को बढ़ावा देने का गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि विधानसभा लोकतंत्र की मंदिर है बावजूद हेमन्त सरकार ने एक विशेष समुदाय को घ्यान में रखते हुए तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि पूजा इबादत सबका अधिकार है। भाजपा सर्वधर्म सम्भाव पर विश्वास रखती है लेकिन एक विशेष समुदाय के वोट बैंक के लिए तुष्टिकरण करना लोकतंत्र की हत्या समान है।

विस् भवन में मंदिर नहीं बना तो भाजपा करेगी सड़क से सदन तक आंदोलन

श्री सिंह ने कहा कि भाजपा किसी के इबादत का विरोध नहीं करती किन्तु एक समुदाय को केंद्रित करते हुए कक्ष आवंटन करना तुष्टीकरण की रजनीति को आगे बढ़ाना है। उन्होंने कहा कि लगभग 78 विधायक व सैकड़ों कर्मचारी हिंदुत्व के साथ जुड़े हैं। इन सभी की भावना का ख्याल रखते हुए बजरंग बली की एक मंदिर का निर्माण कराया जाए और एक विशाल मूर्ति स्थापित कराया जाए। बजरंग बली से विधायकों को शक्ति भी मिलेगा साथ ही भक्ति भी प्राप्त होगा। उन्होंने कहा कि फंड के लिए रोना रोने वाली हेमन्त सरकार में यदि मंदिर बनाने की हिम्मत नहीं है तो वे स्थल प्रदान करे, भाजपा बनाएगी मंदिर। उन्होंने कहा कि यदि मंदिर नहीं बना तो भाजपा सड़क से सदन तक आंदोलन करेगी। पार्टी तुष्टिकरण की राजनीति बर्दास्त नहीं करेगी।

इस प्रेस वार्ता में प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक और रंजीत चन्द्रवंशी भी उपस्थित थें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button