नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineजमशेदपुरझारखंड

शहजादे की भाषा नक्सलियों जैसी है:मोदी

जमशेदपुर लोकसभा सीट में पीएम नरेन्द्र मोदी का विपक्ष पर करारा हमला, बोले-गरीबों को लौटाएंगे नोटों के पहाड़

जमशेदपुर : लोकसभा चुनाव को तमाम पार्टियां जोरशोर से चुनाव प्रचार प्रसार में जुट गई है. इस कड़ी में भाजपा ने भी अपनी पूरी ताकत झोंकनी शुरू कर दी है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर झारखंड में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. उन्होंने जमशेदपुर संसदीय सीट के घाटशिला के मऊभंडार में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर करारा हमला बोलते हुए जमशेदपुर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी विद्युत वरण महतो की एकबार फिर ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित करने का आह्ववान किया. अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि झारखंड का नाम आते ही नोटों की गड्डी की याद आती है. इन लोगों ने सेना की भी जमीन छीन ली. जो नोटों के पहाड़ मिले हैं वो पैसा किसका है. वो आपका पैसा है. ये लोग सोचते हैं अरबों का भ्रष्टाचार करो और वकील को भी इसी में से पैसे दें देंगे. वकील के पैसे भी भ्रष्टाचार के पैसे से देंगे.वहीं राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि शहजादे की भाषा माओवादियों जैसी है, वो उद्योग और निवेश का विरोध करते हैं। कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है।

जमशेदपुर मिनी हिंदुस्तान है:मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जमशेदपुर मिनी हिंदुस्तान है. इसलिए जमशेदपुर के लोगों का आशीर्वाद मिलने से लगता है पूरा देश आशीर्वाद दे रहा है. भारत माता की जयकारे के साथ पीएम मोदी ने लोगों से कहा कि आपका उत्साह बता रहा है कि जमशेदपुर में क्या परिणाम आने वाला है. पीएम मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव देश के भविष्य को सशक्त बनाने, मजबूत बनाने, वर्तमान और आने वाली पीढ़ियों का भी उज्ज्वल भविष्य सुनिश्चित करने के लिए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और जेएमएम के लोगों को इसकी चिंता ही नहीं है. उन्हें विकास क्या है पता नहीं. इनका बस एक ही तरीका है झूठ बोलो, जोर से बोलो, हर तरह से केवल झूठ ही बोलो. इनके मुद्दे हैं गरीब की संपत्ति छिनेंगे, आरक्षण छिनेंगे, मुझे गाली देंगे. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन वाले आप लोगों से झूठ बोलते हैं, जिसे पूरा देश जान गया है. उन्होंने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और झामुमो जैसी पार्टियों झारखंड को हर मौके पर लूटा है. कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है. इन लोगों ने 60 साल तक ‘गरीबी हटाओ’ का झूठा नारा दिया. ये मोदी है, जिसने 25 करोड़ गरीबों को गरीबी से बाहर निकाला.

इस रैली में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, भाजपा प्रत्याशी विद्युत वरण महतो, आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो समेत पार्टी के अन्य नेता व पदाधिकारी मौजूद रहें. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का स्वागत अंग वस्त्र ओढ़ाकर और पंडित रघुनाथ मुर्मू की तस्वीर को भेंट स्वरूप देकर किया गया. प्रधानमंत्री की इस सभा के दौरान यहां भारी संख्या में पहुंचे लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा था

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button