नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

निजी अस्पताल की करतूत: बच्ची का दाहिना हाथ टूटा,अस्पताल ने बाएं हाथ मे प्लास्टर कर दिया

रामगढ़:रामगढ़ से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। शहर के एक निजी अस्पताल में गुरु़वार को एक डेढ़ वर्षीय बच्ची के दाहिने हाथ के बदले बाएं हाथ का प्लाास्टर करने का मामला सामने आया है। मामले में बच्ची के परिजनो ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। बताया गया कि चंद्रपुरा, बोकारो निवासी राजेश कुशवाहा अपनी पत्नी सुमन कुमारी व डेढ़ साल की बेटी रुहासी के साथ कुछ दिन पूर्व अपने ससुराल बाजार टांड़ आए थे।

इस पर परिजनों ने आपत्ति व्यक्त करते हुए हंगामा कर दिया

इसी बीच बच्ची रूहानी कुमारी का गुरुवार को खेलने के दौरान दाहिना हाथ में चोट लग गई। जिसके बाद परिजनों ने उसे डा भानुदास के यहां ले जाया गया। यहां जब बच्ची का दाहिना हाथ का एक्सरे किया गया तो, पाया गया कि दाहिना हाथ टूट गया है। इसके बाद परिजन बच्ची को बेहतर इलाज व प्लास्टर के लिए शहर के थाना चौक स्थित हड्डी रोग विशेषज्ञ के कलावती अस्पताल ले गए।यहां अनजाने में रुहासी का दाहिना हाथ की वजह बाएं हाथ में प्लास्टर कर दिया। इस पर परिजनों ने आपत्ति व्यक्त करते हुए हंगामा कर दिया।परिजनों का कहना था कि दाहिने हाथ की जगह बाएं हाथ में प्लास्टर कैसे कर दिया गया। हालांकि मौके पर ही डाक्टर की टीम ने बच्ची को आनन-फानन में सर्जरी रूम ले जाकर अपनी गलती सुधारते हुए बाए हाथ का प्लास्टर खोलकर दाहिना हाथ में प्लास्टर कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button