नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीसेहत

11 दिन मे प्रॉमिस हेल्थ केयर ने तैयार किया ऑक्सीजन युक्त अस्पताल, मुख्यमंत्री ने किया उद्घाटन

रांची:रातू रोड चौक स्थित प्रॉमिस हेल्थ केयर और रांची नगर निगम के द्वारा तैयार कोविड अस्पताल का उद्घाटन गुरुवार को राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने किया। अस्पताल परिसर का मुख्यमंत्री ने भ्रमण किया और अस्पताल का बेहतर तैयारी देख कर संतुष्ट हुए । 40 बेड का अस्पताल तैयार होने कोरोना से संक्रमित मरीजों को इसका काफी लाभ मिलेगा।प्रॉमिस हेल्थ केयर अस्पताल प्रबंधन के द्वारा अस्पताल को मात्र एक ग्यारह दिनों के अंदर तैयार किया गया है। जिला प्रशासन और प्रॉमिस हेल्थ केयर अस्पताल के बीच 16 अप्रैल को एमओयू हुआ था। काफी कम समय के अंदर प्रॉमिस हेल्थ केयर अस्पताल प्रबंधन के द्वारा कोविड अस्पताल को तैयार किया गया और पूरी सुविधा से लैस किया गया है। अस्पताल के उद्घाटन के समय मुख्य रूप से उपायुक्त छवि रंजन, एसएसपी सुरेंद्र झा, प्रॉमिस हेल्थ केयर अस्पताल के डायरेक्टर अमित एकलव्य, अरविंद झा, दीपक वर्मा, संगीता अग्रवाल, शक्ति, वर्षा रजनी और अनुपम सिन्हा मौजूद थे।

डॉ शक्ति की देखरेख में होगा कोरोना से संक्रमित मरीजों का इलाज

प्रॉमिस हेल्थ केयर अस्पताल के डायरेक्टर अमित एकलव्य और अरविंद झा ने बताया कि डॉ शक्ति की देखरेख में इस अस्पताल में कोरोना से संक्रमित मरीजों का बेहतर इलाज किया जाएगा। अस्पताल प्रबंधन का मुख्य उद्देश्य है कि मरीजों को बेहतर इलाज दी जाए। मरीजों की सुविधा के लिए पर्याप्त मात्रा में डॉक्टर और नर्स की तैनाती की गई है। डॉक्टर संगीता अग्रवाल के नेतृत्व में मरीजों का उच्च स्तरीय जांच करने की व्यवस्था की गई है।

हर मरीज को ऑक्सीजन देने की की गई है व्यवस्था

प्रॉमिस हेल्थ केयर द्वारा तैयार किया गया अस्पताल में हर बेड के पास की गई ऑक्सीजन की व्यवस्था की गई है। जरूरत पड़ने पर सभी मरीजों को ऑक्सीजन दिया जा सकता है। अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है। ऑक्सीजन पर रहने वाले मरीज की देखभाल करने के लिए स्पेशल नर्स और अस्पताल के कर्मचारियों को तैनात किया गया है।
फोन से ले सकते हैं खाली बेड की जानकारी
अस्पताल प्रबंधन के द्वारा दो मोबाइल नंबर जारी किया गया है। इसमें 9264447901 और 92644479 02 है। इन नंबरों पर फोन कर अस्पताल में बेड खाली है या नहीं इसकी जानकारी ली जा सकती है। अस्पताल में साफ सफाई की विशेष व्यवस्था की गई है। डॉ शक्ति और उनकी पूरी टीम ने आश्वासन दिया है कि हर मरीज का बेहतर से बेहतर ढंग से इलाज किया जाएगा और उन्हें जल्द स्वस्थ कर घर भेज दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button