नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडधार्मिकरांचीराजनीति

त्रिपुरा में मुसलमानों पर हो रहे जुर्म के खिलाफ रांची में विरोध प्रदर्शन

रांची: त्रिपुरा में पिछले कुछ दिनों से मुसलमानों पर हो रहे ज़ुल्म और मस्जिद,दरगाहों,धार्मिक क़िताबों और साथ ही घर,दुकानों को तोड़ा और जलाया जा रहा है! इसी जुल्म के खिलाफ आज रांची टैक्सी स्टैंड के पास इस जुल्म के खिलाफ़ समाजिक कार्यकर्ता मिल कर मुस्लिम विरोधी हिंसा के ख़िलाफ विरोध प्रदर्शन नारो भरी तक्ति जिसमें यह लिखा, मोदी योगी सविधान के दुश्मन का जल्द से जल्द संज्ञान लो, आजाद भारत में भगवा आतंकियों के द्वारा मुसलमानों पर जुल्म बंद करो, भगवा आतंकवाद नहीं चला है. नहीं चलेगा, त्रिपुरा के मुसलमानों डरो नहीं पूरा भारत तुम्हारे साथ है, भगवा आतंकवाद के शिकार त्रिपुरा के मुसलमान,त्रिपुरा के मुसलमानों पर जुल्म करना बंद करो,आदि लिखे नारों के साथ प्रदर्शन किया गया!

प्रदर्शन कार्यक्रम में सामाजिक कार्यकर्ता #मोहम्मद इमरान रजा ने कहा कि पिछले कई दिनों से लगातार त्रिपुरा के अल्पसंख्यकों के ऊपर भगवा आतंकवादियों के द्वारा बर्बरता पूर्वक हमला किया जा रहा है लेकिन इसके बावजूद हिंदुस्तान की सरकार मौन धारण किए हुए हैं जिससे यह प्रतीत होता है कि सरकार के इशारे पर अल्पसंख्यको पर हमला किया जा रहा है

सामाजिक कार्यकर्ता #लाडले खान ने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार जल्द से जल्द भगवा आतंकवादियों पर लगाम लगाने का कार्य करें अगर ऐसा नहीं हुआ तो पूरे देश में उग्र आंदोलन किया जाएगा!
#जाहिद काजल ने आतंकवाद देखना है तो अफगानिस्तान को नही त्रिपुरा को देखो जहां भगवा आतंकवाद नंगा नाच रहे है देश के सविधान के ऊपर ।
सामाजिक कार्यकर्ता #नवाब चिश्ती ने कहा कि आज देश के सारे ह्यूमन राइट्स वाले कान में रुई डाल कर सोए हुए हैं यही हुमन राइट्स वाले हैं जब अफगानिस्तान बांग्लादेश अमेरिका में हमला होता है तो हाय तौबा मचा देते हैं आज हिंदुस्तान में आशंका को पर हमला हुआ है तो मौन धारण किए हुए हैं!
विरोध प्रदर्शन में मो फारुख , मो फैशल, मो पप्पू, चांद, तनवीर अख्तर , मो जावेद, शफीक आलम, मो शकील , मो फजल , मो नईम , मो इमाम, मो परवेज आलम, इत्यादि मौजूद थे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button