नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधधनबाद

आउटसोर्सिंग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन,घंटो किया जाम

धनबाद:लोयाबाद- कनकनी कोलियरी अन्तगर्त में हो रही पानी की घोर समस्या को लेकर कनकनी हनुमान बाजार एवं इनके आस – पास के ग्रामीणो ने शनिवार को कनकनी कोलियरी में संचालित हील टॉप राईज आऊटसोसिंग कंपनी का चक्का जाम कर दिया अौर कोलियरी प्रबंधन एवं आऊटसोसिंग कंपनी के विरूद्ध जमकर नारे- बाजी कर, कंपनी का उत्पादन घंटो ठप कर रखा। इस दौरान परियोजना पदाधिकारी सतेन्द्र सिहं एवं ग्रामीण के बीच में घंटो वार्ता होने के बाद उत्पादन चालू कर दिया गया। इसके पहले ग्रामीण द्वारा कनकनी कार्यालय का पर वार्ता विफल होने के बाद ग्रामीण आऊटसोसिंग कंपनी की चक्का जाम कर दिया गया। वही ग्रामीण की ओर से लोयाबाद मुस्लिम कमिटी के अध्यक्ष सह कांगेस नेता इम्तियाज अहमद कहना है कि पिछले एक माह से कनकनी कोलियरी प्रबंधन के द्वारा नियमित ढंग से पानी नही दे रहे है जिससे कनकनी कोलियरी के अन्तराल हनुमान बाजार मदनाडीह सेन्द्रा आदि जगहो पर पानी की घोर समस्या उतपन्न हो रही है, क्षेत्र में पानी की किल्लत से हहाकार मचा हुआ है। लोग इस कोरोना महामारी में सरकार घर से बहार निकलने के लिए नही कह रहे है वही पानी की घोर समस्या को लेकर मजबूर होकर पानी को लेकर बहार निकलना पड़ रहा है। अौर वार्ता के दौरान श्री अहमद ने कोलियरी प्रबंधन को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर दो दिनो के अंदर पानी सुचारू रूप से नही चालू करते है तो मजबूरन हम सभी ग्रामीण कंपनी का पूर्णरूप से चक्का जाम कर उत्पादन ठप कर देगे।
क्या कहते है परियोजना पदाधिकारी सत्येन्द्र सिंह
कनकनी कोलियरी परियोजना पदाधिकारी ने कहा कि पंप का लोरिन हो चुका है और जहां से पानी सप्लाई होती है वहां पर बड़ा सैयरा खाली है सैयरा में पानी भरते ही पानी की जल्द सप्लाई कर दी जायेगी। लेकिन फिलहाल दो दिन और समय लगेगा। इसके बाद से सभी जगहो पर समय पानी मिलने लगेगे।
मौके पर मो० समशेर खान, रिजवान अहमद, चिकू अहमद, टिंकू मंडल, मुकेश पांडे, मोनू चौहान, शिबू मंडल, राजा यादव, मोहीत कुमार,

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button