नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडबिहारराजनीतिसेहत

लालू यादव से मिल कर भावुक हुई राबड़ी देवी

रात 1 बजे तक लालू के साथ रहने के बाद अस्पताल से बाहर निकले तेजस्वी यादव,राबड़ी देवी और तेज प्रताप यादव.

रांची के रिम्स में इलाजरत चारा घोटाला मामले के सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ने पर उनका पूरा परिवार पटना से रांची पहुँचे,
शुक्रवार की सुबह उनकी बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती अपने पिता से मिलने रांची पहुंची. वहीं, बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव समेत अन्य लोग रांची पहुंच कर लालू यादव को देखने रिम्स गये. इधर, रिम्स प्रबंधन ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर फेफड़े में संक्रमण बताया है.
लालू यादव की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने पर पटना से चार्टर्ड विमान से राबड़ी देवी, तेजप्रताप यादव, तेजस्वी यादव रांची के एयरपोर्ट पहुंचे. यहां से तीनों रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत लालू यादव को देखने रिम्स गये. रांची पहुंचने पर पूर्व सीएम राबड़ी देवी काफ़ी भावुक थी,
वहीं तेजस्वी और तेजप्रताप ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. इधर, तीनों के रांची पहुंचने पर एयरपोर्ट पर झारखंड के मंत्री समेत राजद के नेतागण भी उपस्थित थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button