नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडझॉलीवुडरांची

रामभजन “बोलो जय श्री राम नाम” एल्बम हुआ लॉन्च

रांची:राँची के लोकप्रिय युवा- भोजपुरी युवा विकास मंच के अध्यक्ष एवं झारखंड के उभरते भोजपुरी गायक आशुतोष द्विवेदी का राम भजन -बोलो जय श्री राम नाम एल्बम का ऑनलाइन लॉन्चिंग समाजसेवी राज कुमार पोद्दार जी ने ऑनलाइन क्लिक कर यूट्यूब पर अपलोड कर के किया ।ज्ञात है कि covid 19 कोरोना वायरस महामारी के दूसरे वेब से पूरा देश सहित राजधानी राँची लोग भी बहुत आफत में है।

कोरोना हारेगा हम अवसय जीतेंगे

परंतु हमें हिम्मत नहीं हारना है।कोरोना हारेगा हम अवसय जीतेंगे।भगवान राम सबकी रक्षा करेंगे।इसी के मद्देनजर केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार के बनाए हुए गाइडलाइंस को पूर्णतः फॉलो करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए यह एल्बम ऑनलाइन लॉन्च किया गया।बाबा म्यूजिक s3 फ़िल्म प्रोडक्शन के द्वारा निर्मित इस राम भजन गीत 2021एल्बम में एक गाना है-बोलो जय श्री राम नाम है।जिसके निर्माता राज कुमार पोद्दार , निदेशक धीरज कुमार है।गीत टिंकू बाबा ,संगीत s3 फ़िल्म प्रोडक्शन एवं परिकल्पना सौरव सिंह चंदन है।

राँची विश्विद्यालय के युथ फेस्टिवल में भी कई पुरस्कार गाने में हासिल कर चुके हैं

राँची के युवा अशुतोष द्विवेदी बचपन से ही गाने का सोख रहा है और राँची विश्विद्यालय के युथ फेस्टिवल में भी कई पुरस्कार गाने में हासिल कर चुके हैं।इस कड़ी में अशुतोष द्विवेदी ने कहा कि काम कोई भी हो ,कामयाब होने में समय लगता है,कभी प्रारंभ से ही सफलता मिल जाती है लेकिन अक्सर समय पर ही सफलता मिलती आयी है।अशुतोष ने इस गीत को खुद सवारा है और गया है।इस अवसर पर मुख्य रूप से राजू पोद्दार ,राजीव रंजन,धीरज अग्रवाल,राजकुमार मंडल समेत कई लोग उपस्थित थे।इस अवसर पर समाजसेवी राज कुमार पोद्दार जी ने कहा कि संगीत एक जीवन का सार्थ है।यह हर्ष की बात है यह एल्बम हमारे राँची के युवा एवं भोजपुरी युवा विकास मंच के अध्यक्ष अशुतोष द्विवेदी ने गाया है।इस तरह के और एल्बम और बने ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button