नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

दल बल के साथ मधुपुर उपचुनाव के दौरे पर गए रामेश्वर उरांव

रांची: झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष सह वित मंत्री डाॅ. रामेश्वर उरांव आज अपने दल बल के साथ मधुपुर उपचुनाव के दौरे पर गए, जहां डाॅ उरांव तीन दिनों तक चुनावी कैंप कर महागठबंधन प्रत्याशी हाफिजुल हसन अंसारी को सुनिश्चित जीत दिलाने के लिए पूरे विधानसभा क्षेत्र को चार जोन में बांटकर प्रभावशाली व्यक्तित्व एवं युवाओं को जिम्मेवारी सौंपेंगे। दौरे पर डाॅ उरांव के साथ प्रदेश कांग्रेस कमिटी के कई पदाधिकारी शामिल है।

महागठबंधन के जेएमएम उम्मीदवार हाफिजुल अंसारी चुनाव जीतने में कोई संदेह ही नहीं होना चाहिए

प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डाॅ रामेश्वर उरांव ने कांग्रेस भवन,रांची में मीडिया से अनौपचारिक बातचीत के दौरान कहा कि महागठबंधन के जेएमएम उम्मीदवार हाफिजुल अंसारी चुनाव जीतने में कोई संदेह ही नहीं होना चाहिए,गठबंधन के उम्मीदवार प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेंगे, क्योंकि मधुपुर की जनता ने उनके पिताजी श्री हाजी हुसैन जी को पांच सालों के लिए सरकार चलाने के लिए विजय बनाया था,बीच में असामयिक निधन हो जाने के कारण वहां की जनता को बेहद दुख पहुंचा है, इसके लिए इस बार की उपचुनाव में भी उनके पुत्र हफिजुल अंसारी को भारी मतों से विजयी बनायेंगे एवं दुमका व बेरमो उपचुनाव के परिणाम दुहराये जाऐंगे।

एक प्रश्न के जवाब में डाॅ उरांव ने कहा कि महागठबंधन की सरकार ने कोरोना काल में भी जनहित में कार्य की है, विधवा,वृद्धा,दिव्यांग,गरीबों को नगद पैसा दिया है,भोजन की व्यवस्था किया ,गरीबों के लिए राशन कार्ड बनाया,मनरेगा मजदूरों के पाकेट में पैसा देने का काम किया।डा उराँव ने कहा सिर्फ बिल्डिंग बनाने से कुछ नही होगा,पेट भरने और नगद पैसा देने से ही जीवन सुधरेगा जो भाजपा ने कभी नहीं किया। लाॅकडाउन के दौरान आमजनों को खा़द्य सामग्री के साथ-साथ पेंशन भी दी है, ताकि लोगों के जीवन और जीविका दोनों चल सके। इस बार भी कोरोना के दूसरे चरण में कुछ पाबंदियां लगी है, इसे भी सरकार बहुत ही सावधानी से अपना कार्य कर आमजनों के हित में कार्य करेगी, हर मुश्किल को दूर करने का कार्य कर अपने दायित्वों को पूरा करेंगी।

प्रदेश काग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा चुनाव प्रचार में कोरोना गाइडलाइन का पूरा ख्याल रखा जाएगा ,सामाजिक दूरी का निर्वहन करते हुए छोटी-छोटी बैठकें आहुत की जाऐंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button