नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांची

सुभाष मुंडा की हत्या के विरोध में आज रांची बंद,कई संगठनों ने बंद का किया समर्थन

भारी पुलिस बल तैनात

 

रांची:सीपीआई नेता सुभाष मुंडा की हत्या के विरोध में आदिवासी संगठनों समेत राज़ी पड़हा सरना प्रार्थना सभा, आदिवासी छात्र संघ, 21 पड़हा नगड़ी समेत कई संगठनों ने गुरुवार को रांची बंद का आह्वान किया है.

कल रात अपराधियों ने की थी हत्या

रांची के दलादली चौक के पास सीपीआई नेता सुभाष मुंडा की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. बाइक सवार दो अपराधियों ने सुभाष मुंडा को गोली मार दी. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों द्वारा सुभाष मंडा को आनन-फानन में पास के ही रिंची हॉस्पिटल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

आक्रोशित लोगों ने शराब दुकान को किया आग के हवाले, की तोड़फोड़
घटना के बाद दलादली चौक के पास रहने वाले लोग आक्रोशित हो गए और आसपास की दुकानों में तोड़फोड़ करने लगे. शराब की दुकान को आग के हवाले कर दिया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. मामला शांत कराने का प्रयास किया, लोग मानने को तैयार नहीं थे. लोगों के गुस्से को देखते पांच थाना से अतिरिक्त पुलिस बल को दलादली चौक भेजा गया. देर रात तक स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई थी. रांची के सभी वरीय पुलिस पदाधिकारी दलादली पहुंचे. इनमें एसएसपी, हटिया के डीएसपी, ग्रामीण एसपी और एसपी सिटी शामिल हैं. आक्रोशित लोगों ने पुलिस की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की.
मांडर विधानसभा उपचुनाव में चुनाव लड़े थे सुभाष

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button