नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांची

रांची डीआईजी,एसपी ने शहर का किया दौरा,अफवाह फैलाने वालों पर होगी कारवाई

रांची:राजधानी समेत पुरे झारखंड में पुलिस अलर्ट मोड पर है. अयोध्या में प्रभु राम की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर झारखंड के अलग-अलग जिलों में 3500 से अधिक पुलिस जवानों की तैनाती की गयी है.

आज रांची रेंज के डीआईजी अनूप बिरथरे ने भी रांची के विभिन्न हिस्सों का भ्रमण किया. इस दौरान उनके साथ सिटी एसपी राजकुमार मेहता, कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोए समेत कई पुलिस पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

अफवाह फैलाने वालों पर रहेगी नजर

झारखंड पुलिस ने आम लोगों से समाज में शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की है. किसी भी प्रकार के धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और शांति व्यवस्था भंग करने वाले वीडियो या मैसेज सोशल मीडिया पर पोस्ट या शेयर ना करने को कहा है. साथ ही इस तरह के भ्रामक और शांति व्यवस्था भंग करने वाले मैसेज से सतर्क रहने की अपील की है. साथ ही किसी भी प्रकार के अफवाहों पर ध्यान नहीं देने और अफवाह फैलाने वाले लोगों की सूचना तुरंत नजदीकी थाना या फिर वरीय पुलिस अधिकारी को देने की अपील की है. इधर सोशल मीडिया पर भी पुलिस पैनी नजर बनाये हुए है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button