नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडयुवाशिक्षा

राँची- टेलर कि बेटी ने `कौन बनेगा करोड़पति’ में 12.50 लाख रु. जीता

12 साल से कौन बनेगा करोड़ पती की तैय्यारी में थीं कहकशां

अमिताभ बच्चन के सवालों का गंभीरता से जवाब दिया

कांके चूड़ी टोला में रहने वाली 18 साल की कहकशां अमरीन ने गुरुवार को ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में 12.50 लाख रु. का इनाम जीता। 25 लाख के सवाल पर उसने खुद को गेम से अलग कर लिया। कहकशां ने अमिताभ बच्चन के सवालों का गंभीरता से जवाब दिया। उनके पिता मो. असलम दर्जी का काम करते हैं और मां रजिया सुल्ताना गृहिणी हैं। दो बहनों और एक भाई में कहकशा सबसे बड़ी हैं। पिता ने बताया कि कहकशां पिछले चार महीनों से केबीसी का प्ले-अलोंग खेल रही थी, जिसेके माध्यम से उसका चयन हुआ।
25 दिसंबर को मुंबई आने के लिए कॉल आया था। इससे पूरे परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई। कहकशां की मां ने बताया कि वह भी पिछले 12 सालों से केबीसी की तैयारी कर रही हैं। मां को देख कहकशां का रुझान केबीसी की ओर बढ़ा। फिलहाल वह रांची वीमेंस कॉलेज में बीएससी सेकंड ईयर की छात्रा हैं। वह आईएएस अफसर बनना चाहती हैं। इससे पहले केबीसी में डोरंडा की नाजिया ने एक करोड़ जीता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button