नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

रांची:दामाद ने पत्थर से कुछ कर सास को मार डाला

पत्नी को बेटी हुई तो रखने से किया इंकार, सास ने बनाया दबाव तो पिता के साथ मिलकर पत्थर से कूच कर मार डाला मां अपनी बेटी का घर बसाने गई थी, दामाद ने अपने पिता के साथ उसकी निर्मम हत्या कर दी।

तीन साल पहले किया था अंतर्जातीय विवाह, परिवार भी करता है बहू से नफरत पत्नी का आरोप- 1 साल पहले कर लिया है दूसरी शादी, इसलिए कर रहा है दूर

रांची के लापुंग थाना क्षेत्र में दामाद ने ही अपने सास की हत्या कर दी है। दामाद सूरज उरांव पत्नी सोनी को बेटी होने के बाद रखने से इंकार कर रहा था। वह उसे घर से बाहर निकाल दिया था। जब शकुंतला देवी बीच-बचाव करने गई और बेटी को रखने का दबाव बनया तो दामाद ने अपने पिता के साथ मिलकर सास की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया।

बेटी की शिकायत पर लापुंग पुलिस ने हत्या के आरोपी दामाद सूरज उरांव उसके पिता मोगो चंद्र उरांव को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों का कोविड टेस्ट कराया गया है। इसकी रिपोर्ट आने के बाद दोनों को जेल भेज दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button