नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांची

रांची:दोस्तों के साथ बर्थडे मानने गई नाबालिग छात्रा का दोस्तों ने ही किया सामूहिक दुष्कर्म

एक ही मुहल्ले में रहते हैं चारो आरोपी

 

रांची:राजधानी के सदर इलाके में रहने वाली एक स्कूली छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है.
नबालिग का आरोप है कि शुक्रवार की रात जब वह एक जन्मदिन की पार्टी से लौट रही थी तभी पार्टी में ही शामिल चार लड़को ने अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर सड़क पर फेंक कर भाग गए.

बर्थडे पार्टी के बाद दुष्कर्म

राजधानी रांची में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है रांची के कोकर इलाके की रहने वाली एक नाबालिग छात्रा के साथ चार लड़कों के द्वारा गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है.छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले चारों युवक जिसमें से दो नाबालिग हैं वह सभी छात्रा के मोहल्ले के ही रहने वाले हैं. छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि शुक्रवार की शाम वह अपने सभी चारों दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी मनाने के लिए सदर इलाके के एक रेस्टोरेंट में ही गई हुई थी. जन्मदिन की पार्टी खत्म होने के बाद जब वह घर लौटने लगी उस दौरान उसके मोहल्ले के चारों लड़के भी उसी के साथ लौट रहे थे अचानक एक सुनसान जगह पर उसके साथ छेड़खानी करने लगे. विरोध करने पर चारों उसे पास के ही एक सुनसान जगह ले गए और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म करने के बाद चारों मौके से फरार हो गए. छात्रा ने पुलिस को बताया है कि किसी तरह वह शुक्रवार की देर रात अपने घर पहुची और अपने माता पिता को पूरी बात बताई. मामले की जानकारी मिलने के बाद मां बाप अपनी बेटी को लेकर देर रात ही सदर थाना पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी.

चारो पकड़े गए

बलात्कार की शिकार नाबालिग छात्रा सभी आरोपियों को पहचानती थी ,क्योंकि वह उसके मोहल्ले में ही रहते थे उन्हीं में से एक का बर्थडे भी था जिसमें नाबालिग छात्रा गई हुई थी. मामला संज्ञान में आते ही सदर थाने की टीम ने शनिवार की सुबह तक दो नाबालिग सहित कुल चार को छात्रा के साथ बलात्कार के मामले में धर दबोचा. शनिवार को रांची के सदर अस्पताल में छात्रा का मेडिकल जांच भी करवाया गया है. मामले में दो आरोपी नाबालिग हैं जिन्हें निरुद्ध किया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button