नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

राँची के सायक्लोपीडिया ग्रुप ने खराब मौसम और भूस्खलन के बावजूद मजबूत हौसले से पूरी की मनाली से लेह तक की 550 किलोमीटर की साईकल यात्रा

रांची:साइकलिंग के शौकीन रांची के सायक्लोपीडिया ग्रुप की 25 जुलाई से शुरू हुई मनाली से लेह की दस दिनों की ‘अनमोल एवं फिट ए-एफ साईकल एक्सपेडिशन’ दो। अगस्त को सम्पन्न हुई.सायक्लोपीडिया ग्रुप की मनाली से लेह की 550 किलोमीटर की दस दिनों की साइकिलिंग यात्रा में 18000 ft की उचाई पे पहुँचें और साईकल अभियान की समाप्ति हुई. ग्रुप के सदस्य Jci राँची के पूर्व अध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया कि यात्रा के दौरान सायक्लोपीडिया ग्रुप को खराब मौसम,बारिश और कुहासे का सामना करना पड़ा और प्रशासन ने भूस्खलन के कारण 28 जुलाई को आगे जाने की अनुमति नहीं दी इस वजह से हमें उस दिन जिसपा में ही रुकना पड़ा और उस दिन की दूरी को हमने अगले दिन की यात्रा में मेकअप किया.सायक्लोपीडिया ग्रुप में 28 वर्ष की आयु से लेकर 50 वर्ष की आयु के सदस्य शामिल थे जिसमें चंद्रशेखर किंगर,मिक्की नाग ,अनिल अग्रवाल,गौतम कुमार,विकास सिन्हा,अंकुर चौधरी,अविकल मसकरा,अभिजीत चौधरी एवं सौरभ माहेश्वरी शामिल थे.इस साइकलिंग एक्सपीडिशन को अनमोल,कोलकाता एवं फिट ए-एफ,हैदराबाद ने प्रायोजित किया था.ग्रूप को राँची के साइकल मेयर कनिष्क पोद्दार ने प्रेरित और प्रक्षिशित किया था।ब्रहस्पतिवार को सभी साइकलिस्ट लेह से इंडिगो फ्लाइट द्वारा राँची एयरपोर्ट पहुँचे जहाँ JCI राँची के अध्यक्ष गौरव अग्रवाल , सदस्य प्रवीण अग्रवाल , राहुल टिब्रेवाल , FJCCI के अध्यक्ष प्रवीण छाबरा, राहुल मारू, अमित शर्मा , BNI राँची के ED अंकित जैन , हरलीन, रितेश , सौरभ आदि,गुरूनानक सेवक जत्था के सदस्य सूरज झंडई,करण अरोड़ा ने ज़ोरदार स्वागत किया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button