नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीस्पोर्ट्स

CWE नेशनल चैंपियनशिप का खिताब जीतने पर राँची के शिवम को सम्मानित किया गया

रांची: सीडब्ल्यूई कॉन्टिनेंटल रेसलिंग इंटरटेनमेंट की नेशनल चैंपियनशिप का खिताब जीत कर राँची लौटने पर राँची के शिवम चंद्र को सामाजिक संस्था स्नेह फाउंडेशन एवं स्पोर्ट्स लवर एसोसीएशन के संयुक्त तत्वावधान में पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया गया।ज्ञात है कि मोराबादी राँची के रहने वाले शिवम चन्द्र ढाई साल से द ग्रेट खली की कन्टिनेंटल रेसलिंग इंटरटेनमेंट अकादमी में ट्रेनिंग ले रहे हैं।शिवम ने द ग्रेट खली के कंपनी सीडब्ल्यूई द्वारा आयोजित सेम नाईट बैटल रॉयल एलिमिनेशन मैच के प्रथम मैच में जीतकर सीडब्ल्यूई का नेशनल चैंपियनशिप जीतकर झारखंड का नाम रौशन किया है।

बचपन से ही कुश्ती के प्रति रुझान ने ही आज शिवम को प्रोफेशनल रेसलर बनने का मुकाम हासिल करवाया है

बचपन से ही कुश्ती के प्रति रुझान ने ही आज शिवम को प्रोफेशनल रेसलर बनने का मुकाम हासिल करवाया है।शिवम ने कहा कि द ग्रेट खली को अपना आदर्श मानते हैं और आने वाले दिनों में जल्द से जल्द ही डब्लूडब्ल्यूई चैंपियनशिप में भाग लेकर झारखंड राज्य का पूरे देश में रौशन करेंगे।इस अवसर पर आशुतोष द्विवेदी,राजीव रंजन,अवदेश ठाकुर,धीरज अग्रवाल सहित अन्य लोग उपस्थित थे।यह जानकारी अमन ने दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button