नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांची

रांची की सिंगर/मॉडल ईशा की कोलकाता में निर्मम हत्या

बच्ची के सामने हथियारों ने की हत्या

रांची: रांची के बरियातू में रहने वाली नागपुरी सिंगर और मॉडल ईशा आलिया की कोलकाता में हत्या कर दी गई है,
ईशा कोलकाता अपने पति के साथ किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए गई थी.बुधवार की सुबह अपराधियों ने हावड़ा में हत्या कर दी, फिलहाल कोलकाता पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह दर्दनाक हत्याकांड बुधवार सुबह सुबह करीब छह बजे हावड़ा के बगनान इलाके में महिषरेखा पुल के पास हुई. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, ईशा के पति प्रकाश कुमार ने बागनान में महिषरेखा पुल के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग के एक तरफ कार रोकी और शौच करने के लिए निकल गया. वहां अचानक अपराधियों ने दंपती पर हमला कर दिया और बच्ची के सामने कार में मां की गोली मारकर हत्या कर दी गई.पुलिस को दिए बयान में प्रकाश ने बताया कि उन्होंने महिषरेखा पुल के पास कार रोकी वह नहाने के लिए कार से उतरे इसी दौरान तीन बदमाश लूट करने पहुंचे फिर ईशा ने टोका उसके बाद बदमाशों ने करीब से ईशा पर फायरिंग कर दी पिछले कान में गोली मार दी जिससे वह मौके पर ही मौत हो गई,घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button