नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

छेड़खानी का विरोध करना पिता को पड़ा महंगा, युवक ने रॉड से मारकर किया जख्मी

धनबाद में झरिया थाना क्षेत्र के मानबाद के रहनेवाले एक पिता को अपनी बेटी से हो रही छेड़खानी का विरोध करना महंगा पड़ गया. छेड़खानी कर रहे युवक ने पिता को रॉड से मारकर जख्मी कर दिया. घायल पिता का इलाज किया जा रहा है. वहीं पुलिस ने आरोपी को शिकंजे में ले लिया है.

धनबादः झरिया थाना क्षेत्र में मानबाद के रहनेवाले एक व्यक्ति को अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने वाले युवक को समझाना महंगा पड़ गया. उस युवक ने पिता को रॉड से मारकर सिर फोड़ दिया. जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गए. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार लिया है. जख्मी पिता का इलाज स्थानीय निजी अस्पताल में चल रहा है.

झरिया थाना क्षेत्र के मानबाद के रहनेवाले जख्मी पिता ने बताया कि वहीं के रहनेवाले सौरव प्रमाणिक नाम का युवक पिछले कुछ दिनों से उनकी बेटी के साथ छेड़खानी कर रहा था. जिसके बाद सोमवार को लड़की के पिता ने युवक और उसके पिता विनय प्रमाणिक और मां कापल प्रमाणिक को अपने बेटे को समझाने को कहा. इसके बाद आक्रोशित युवक और उसके पिता लड़की के घर के बाहर आकर गाली-गलौच करने लगे जैसे ही लड़की के पिता घर से बाहर निकले उन्होंने उन पर रॉड से वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. परिजनों और स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया. घटना के बाद पीड़ित पिता ने मामले को लेकर लिखित शिकायत झरिया थाना में की है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button