नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

सड़क की स्थिति बदतर,आदित्य जयसवाल ने किया निरक्षण

रांची: झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने आज वार्ड 5 के प्रवेज कॉलोनी, किशूनपुर, नियर बरियातू रांची का भ्रमण कर जन समस्याओं से रूबरू हुए। मालूम हो कि क्षेत्र के लोग अपनी मूलभूत सुविधाएं जैसे सड़क, स्ट्रीट लाइट, पानी की सुविधाओं से वंचित है। मौजूदा बरसात में कॉलोनी के 400 घरों में गंदा पानी घुस जा रहा है, इससे काफी परेशानी बढ़ गई है। मालूम हो कि यहां के लोग 2018 से मुख्यमंत्री, और नगर निगम में ना जाने कितनी बार गुहार लगा चुके हैं लेकिन इस पर कोई सुनवाई नहीं हैl

इस मौके पर प्रोफेशनल कांग्रेस अध्यक्ष आदित्य विक्रम जयसवाल ने मौजूदा समस्याओं को देखते हुए कहा कि वार्ड नंबर -05 के प्रवेज कॉलोनी, किशूनपुर, नियर बरियातू रांची बरसात की वजह से जलजमाव से नारकीय स्थिति उत्पन्न हो गई है| लोगो को अपने घरों से भी बाहर निकलने में काफी दिक्कतें हो रही है। वार्ड वासियों ने नगर निगम से मूलभूत समस्याओं को लेकर लगातार गुहार लगाया तथा आवेदन दिया। इसके बावजूद भी निगम के द्वारा उन समस्याओं के निदान हेतु कोई कार्य नहीं किया गया है।

उन्होंने कहा कि रांची नगर निगम इस बारिश के मौसम में अपने दायित्वों का निर्वहन पूरी इमानदारी पूर्वक करें । शहर के जिन जिन क्षेत्रों में बारिश के पानी से जलजमाव, गंदगी एवं जन समस्याएं उत्पन्न हो रही है उसे तुरंत अपने संज्ञान में लेकर समाधान करने का कार्य करें। नियमित रूप से नालियों की सफाई की जाए तथा कचरों का उठाव हो।

उन्होंने कहा कि यहां के लोग 2018 से मुख्यमंत्री, पार्षद, भाजपा मेयर ,नगर निगम एवं स्थानीय विधायक को सड़क,नाली, बिजली, स्ट्रीट लाइट, निर्माण से संबंधित कई आवेदन दिए गए हैं लेकिन अभी तक निगम इस पर कोई कार्रवाई नहीं की है।

इस मौके पर सिराज अमन, सरवर पाल ,आसिफ अहमद, इसरत प्रवीण, हिना परवीन ,इशत खातून ,रुखसाना प्रवीण, रेहाना प्रवीण, नाजिया तबस्सुम, खुशबू प्रवीण ,बदरूम निशा, गुड़िया प्रवीण ,मोहम्मद सदीक ,मोहम्मद अनवर, मोहम्मद शहजाद ,साकिब,बबलू ,आतिश ,नेहज, साकिब ,मोहम्मद शहजाद ,सिराज ,शहनवाज ,मुख्तार आलम इत्यादि लोग मौजूद थे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button