नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडधनबाद

धनबाद में दिनदहाड़े व्यवसायी से 4 लाख 70 हजार रुपए की लूट

धनबाद:धनबाद में लूट की घटना सामने आई है. जहां बैंक में पैसे जमा करने जा रहे व्यवसायी से मारपीट करते हुए लाखों की लूट की गई. ये बाइक सवार नकाबपोश अपराधी पूरी तरह बेखौफ हैं.

धनबाद : जिला में अपराधी पूरी तरह से बेलगाम हो चुके हैं. ये अपराधी बेखौफ होकर दिन के उजाले में भी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी ही घटना धनबाद के निरसा से आई है, जहां बाइक सवार नकाबपोश अपराधी दिनदहाड़े एक व्यवसायी से लाखों की लूट की, अपराधियों ने उसके 4 लाख 70 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए. ये पूरा मामला निरसा के चिरकुंडा थाना क्षेत्र का है.

धनबाद में लूट की घटना को लेकर उन्होंने बताया कि वो घर से 4 लाख 70 हजार रुपए बैग में रख लेकर निकले थे. रुपए अपने मुंशी के साथ बैंक में जमा कराने जा रहे थे. पुल पर बाइक सवार अपराधियों ने व्यवसायी सुरेश डालमिया के बेटे सोनू डालमिया और मुंशी गोपाल प्रसाद के साथ मारपीट की और 4 लाख 70 हजार रुपए लूट लिए. दिन के करीब 12:00 बजे सोनू डालमिया अपने मुंशी गोपाल प्रसाद के साथ बाइक पर सवार होकर चिरकुंडा बैंक ऑफ इंडिया जा रहे थे. इस दौरान बराकर पुल के ठीक पीछे पल्सर बाइक पर सवार तीन नकाबपोश अपराधी भी पीछे से आ धमके. अपराधियों ने दोनों के साथ मारपीट और गाली-गलौज की. उसके बाद रुपयों से भरा बैग छीनकर अपराधी फरार हो गए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button