नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

रौशन के परिजनों ने किया थाने का घेराव,हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

युवक की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजन व ग्रामीणों का थाना घेराव,प्रदर्शन, नाली विवाद में चाकूबाजी में रोहित की हुई थी हत्या

धनबाद:धनबाद के लोयाबाद थाना क्षेत्र में नाली में पानी बहाने को लेकर 2 मई 2021 को दो पड़ोसियों में हिंसक झड़प हो गई थी।इस घटना में एक पक्ष के द्वारा दूसरे पक्ष द्वारा हथियार से लेंस होकर हमला कर दिया गया था।जिसमे चाकूबाजी में रोहित उर्फ रोशन की मौत हो गई थी।वही तीन अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गया थे,उक्त घटना के महीनों बीत जाने के बाद भी अबतक हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी थाना द्वारा नही किया गया है।आज मृतक युवक के परिजन,ग्रामीण थाना पहुच गए और ।थाना का घेराव कर प्रदर्शन करने लगे।थाना परिसर में ही धरना पर बैठ गए।मृतक युवक के परिजन ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है।पुलिस की शिथिलता को लेकर सभी आक्रोशित है।

पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर अपना गुस्सा जाहिर किया।ग्रामीण तख्ती लेकर जस्टिस फ़ॉर रोशन लेकर अपना विरोध जताया।

वही मृतक रोशन उर्फ रोहित की माँ गीता देवी ने कहा कि चाकू मार कर उसके बेटे की हत्या कर दिया गया।घटना बीते 2 महीना बीत गया है।लेकिन सोनू रवानी की गिरफ्तारी नही किया गया है।साथ ही इस घटना में उसके घर की महिला भी शामिल है।लेकिन उसपर कोई कार्रवाई नही किया गया।अपने बेटे के हत्या करने वाले कि गिरफ्तारी की मांग करते है।अगर गिरफ्तारी जल्द नही हुआ तो जिला मुख्यालय रणधीर वर्मा चौक में धरना देंगे।

वही थाना प्रभारी चुनमुन मुर्मू ने कहा कि चाकूबाजी घटना में युवक की मौत हो गया था।हत्या के आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।वही जिस महिला को बचाने की बात कहा जा रहा उसपर नामजद मामला दर्ज नही करवाया गया था।इसके बाद भी जांच किया गया।लेकिन कोई तथ्य नही होने कारण उस महिला का नाम दर्ज नही किया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button