नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

प्रेमी के साथ पुरी भाग रही किशोरी को आरपीएफ ने पकड़ा

हजारीबाग: हॉस्‍टल में रहकर पढ़ाई करने वाला एक छात्र एक किशोरी के साथ हजारीबाग रोड रेलवे स्‍टेशन पर पकड़ा गया। यह प्रेमी जोड़ा रात करीब दो बजे स्‍टेशन प्‍लेटफॉर्म पर एकांत में देखा गया। शक होने पर आरपीएफ ने इन्‍हें पकड़ा।

रात 2 बजे एक प्रेमी जोड़े को पकड़ा

आरपीएफ, रेलवे सुरक्षा बल ने स्‍टेशन पर रात 2 बजे एक प्रेमी जोड़े को पकड़ा है। हजारीबाग हॉस्‍टल में रहकर पढ़ाई करने वाला एक छात्र, एक किशोरी के साथ हजारीबाग रोड रेलवे स्‍टेशन पर संदेह के अवस्‍था में देर रात को पकड़ा गया। यह प्रेमी जोड़ा रात करीब दो बजे स्‍टेशन प्‍लेटफॉर्म पर एकांत में देखा गया। शक होने पर आरपीएफ ने इन्‍हें पकड़ा। पूछताछ में छात्र ने बताया कि वह घर से भागकर जगन्‍नाथ मंदिर, पुरी में शादी करने जा रहा था।

17 साल की नाबालिग प्रेमिका के साथ बीती रात छात्रावास से निकल भागा

बताया जाता है कि हाॅस्‍टल में रहकर पढ़ाई करने वाला 20 साल का छात्र साेनू कुमार अपनी 17 साल की नाबालिग प्रेमिका के साथ बीती रात छात्रावास से निकल भागा। इसके बाद वे दोनों हजारीबाग रोड रेलवे स्‍टेशन पहुंचे। यहां इन्‍होंने पुरी जाने के लिए टिकट कटाया और फिर प्‍लेटफॉर्म पर आ गए। जहां संदेह होने पर आरपीएफ ने इनसे पूछताछ की, और फिर दोनों को पकड़ लिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button