नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

ट्रेन के आगे खुदकूशी करने कूद गई युवती, आरपीएफ जवान ने जान पर खेल कर बचाया

धनबाद धनबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 -7 के बीच रेल ट्रैक पर आकर बुधवार की शाम खुदकुशी की कोशिश की. गनीमत यह रही कि प्लेटफार्म पर तैनात आरपीएफ जवान प्रभास कुमार की नजर उसपर पड़ गई और जान पर खलते हुए लड़की को बचा लिया. हालांकि, लड़की ने यह नहीं बताया है कि उसने यह कदम क्यों उठाया.
जानकारी के अनुसार ट्रेन संख्या 01448 हावड़ा जबलपुर शक्तिपुंज एक्सप्रेस धनबाद स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 6 – 7 पर आने की सूचना हो गई थी. यात्री प्लेटफार्म पर खड़े थे और आरपीएफ जवान प्लेटफार्म ड्यूटी में तैनात थे. इसी दौरान एक युवती ट्रैक पर उतर गई और उस ट्रैक पर खड़ी हो गई जिसपर ट्रेन आ रही थी.
इस बीच कुछ यात्रियों की नजर पड़ी और बचाव का हल्ला करने लगे आरपीएफ जवान प्रभास कुमार ने शोर सुनकर देखा कि एक युवती ट्रैक के बीच – बीच खड़ी है और ट्रेन उसकी तरफ आ रही है. इसके बाद जवान दौड़कर ट्रैक पर उतरा और युवती को पकड़ा और उसे प्लेटफार्म पर चढ़ाने लगा खड़े यात्रियों ने मदद की और दोनों प्लेटफार्म पर आ गए इससे दोनों की जान बची. घटना के बाद युवती को आरपीएफ पोस्ट लाया गया जहां युवती से आत्महत्या का कारण पूछा गया हालांकि युवती ने कुछ नहीं बताया और वे रो रही थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button