नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

रूपा तिर्की प्रकरण:भाजपा नेता इस दुःखद घटना का राजनीतिकरण कर जांच की दिशा को मोड़ने का प्रयास ना करें:कांग्रेस

रांची: झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे , लाल किशोरनाथ शाहदेव और डॉ0 राजेश गुप्ता छोटू ने कहा है कि पार्टी हर हाल में रूपा तिर्की को न्याय दिलाने में पक्ष में है, लेकिन भाजपा नेता इस दुःखद घटना का राजनीतिकरण कर जांच की दिशा को मोड़ने का प्रयास ना करें, कानून और पुलिस-प्रशासन को अपना काम करने दें, झारखंड की बेटी को इंसाफ मिलेगा।

भाजपा नेता केंद्र सरकार की नाकामियों की वजह से उत्पन्न इस हालात से लोगों का ध्यान हटाने के लिए ओछी राजनीति कर रही है

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि एक ओर कोरोना संक्रमण के फैलाव पर अंकुश को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उनकी पूरी टीम दिन-रात लोगों को राहत पहुंचाने में लगी है, लेकिन भाजपा नेता केंद्र सरकार की नाकामियों की वजह से उत्पन्न इस हालात से लोगों का ध्यान हटाने के लिए ओछी राजनीति कर रही है। इससे पहले भी रांची के ओरमांझी में एक बेटी की हत्या हुई थी, तो भाजपा और संघ के नेताओं ने जोर-शोर से हो-हंगामा किया, मुख्यमंत्री के काफिले पर भी हमले की नाकाम कोशिश की गयी, परंतु कुछ ही दिनों में सच्चाई सामने आ गयी है। साहेबगंज में पदस्थापित पुलिस अधिकारी रूपा तिर्की की मौत मामले में भी जल्द ही सारी तस्वीरें साफ हो जाएगी।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने कहा कि दिवंगत रूपा तिर्की की मौत को लेकर कई सवाल उठे है, पुलिस के वरीय अधिकारी सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच में जुटे है, सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी, इसलिए इसका राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता डॉ0 राजेश गुप्ता छोटू ने कहा कि किसी की भी व्यक्ति परिजन के लिए आपार दुःखद होता है, असामायिक मौत समाज को भी झकझोर कर रख देता है, परिजन अभी दुःख से परेशान है, समाज भी सदमे में है। कांग्रेस पार्टी यह उम्मीद जताती है कि जल्द ही सारी सच्चाई सामने आ जाएगी, इसलिए इस मौत का कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button