नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

जामताड़ा से अपहृत सागर मंड़ल निरसा से बरामद

चिरकुंडा पुलिस ने तीन को दबोचा

धनबाद: सागर मंडल को मुगमा एरिया ऑफिस पेट्रोल पंप के समीप लगे ट्रक में बांध कर रखा गया था। इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक से सागर मंडल को मुक्त कराया और तीनों पकड़े गए युवकों को आपने साथ जामताड़ा ले गई।
गलफरबाड़ी। दो दिन पहले जामताड़ा के सिकरपोशनी से अपहृत सागर मंडल को पुलिस ने बरामद कर लिया है।

गुरुवार अगले सुबह तीन युवको को गिरफ्तार किया

इस सिलसिले में जामताडा पुलिस ने निरसा थाना अंतर्गत मुगमा के इंदिरा नगर कालोनी से गुरुवार अगले सुबह तीन युवको को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार युवकों की निशानदेही पर सागर मंडल को सकुशल बरामद किया गया। सागर को एक ट्रक के अंदर बांध कर रखा गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

युवकों ने बताया कि सागर मंडल को मुगमा एरिया आफिस पेट्रोल पंप के समीप लगे ट्रक में बांध कर रखा गया है

जामताड़ा पुलिस की टीम द्वारा पूछताछ में गिरफ्तार युवकों ने बताया कि सागर मंडल को मुगमा एरिया आफिस पेट्रोल पंप के समीप लगे ट्रक में बांध कर रखा गया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुगमा एरिया आफिस पेट्रोल पंप के समीप खड़ा ट्रक से सागर मंडल को मुक्त कराया और तीनों पकड़े गए युवकों को आपने साथ जामताड़ा ले गई। पकड़े गए युवकों में मनीष कुमार, विशाल कुमार और उत्तम रजक शामिल हैं। जिस ट्रक से सागर मंडल को बरामद किया गया वह विशाल कुमार का है। मनीष कुमार के बारे मे कहा जा रहा है कि पहले भी कई बार जेल जा चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button