नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीस्पोर्ट्स

सीएए सीनियर डिवीज़न फुटबॉल के उद्घाटन मैच में संत जॉन ने हटिया बॉयज को हराया

सीएए सीनियर डिवीज़न फुटबॉल लीग के उद्घाटन मैच में ही गोल की बरसात हुई

रांची: शनिवार से छोटानागपुर एथलेटिक्स एसोसिएशन (सीएए) की ओर से जैप-1 ग्राउंड डोरंडा में रांची जिला सीनियर डिवीज़न फुटबॉल लीग का आगाज हुआ। उद्घाटन मैच संत जॉन स्कूल और हटिया बॉयज के बीच खेला गया। संत जॉन स्कूल की टीम ने अपने पहले ही मैच में हटिया को 4-1 से पराजित कर पूरे अंक हासिल किए। पहले हाफ के खेल से ही दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने आक्रामक खेल खेला। मजबूत टीम संत जॉन के खिलाड़ियों ने हमला कर अपना इरादा हटिया के खिलाड़ियों को बता दिया। लगातार हो रहे हमले से हटिया के खिलाड़ी परेशान हो गए। 16वें मिनट में संत जॉन की टीम को एक गोल की बढ़त मिल गई। यह गोल आत्मघाती हुआ। हटिया के रोहन ने गेंद को क्लियर करने के चक्कर मे जाल के अंदर ही गेंद को डाल दिया। एक गोल से पिछड़ने के बाद हटिया के भी खिलाड़ियों ने गोल करने को लेकर कई प्रयास किए। लेकिन संत जॉन के मजबूत रक्षापंक्ति को भेद नहीं सके।
दूसरे हाफ में हुए पांच गोल
दूसरे हाफ खेल में संत जॉन के खिलाड़ियों ने शानदार रणनीति बनाकर हमला करना शुरू किया। 47वें मिनट में रौशन ने शानदार गोल कर टीम की बढ़त 2-0 कर दिया। दो गोल की बढ़त बनाने के बाद भी संत जॉन के खिलाड़ियों की गोल करने की भूख कम नहीं हुई। 66वें मिनट में राहुल ने गोल कर टीम को 3-0 से आगे कर दिया। हटिया के भी खिलाड़ी गोल करने को लेकर प्रयास करते रहे। 67वें मिनट में बंधन उरांव ने गोल कर स्कोर 1-3 किया। 68वें मिनट में संत जॉन के रौशन में एक और गोल कर संत जॉन टीम को 4-1 की बड़ी जीत दिला दी।
अतिथियों ने खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया
उद्धघाटन मैच के मुख्य अतिथि हटिया डीएसपी राजा मित्रा, झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य, डोरंडा थाना प्रभारी रमेश कुमार ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। इंटरवेल के बाद हटिया डीएसपी राजा मित्रा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर लीग का उद्घाटन किया। इससे पहले कमिटी ने सभी अतिथियों को बुके व शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। इस मौके पर सीएए के प्रेसिडेंट एंजेलो कुक, महासचिव आसिफ नईम, चेयरमैन नसीम अख्तर, मो फरीद, अशोक कुमार, लुईस टोपनो, आरके सेनापति, मो मुद्दसर, रहमान, आशीष बोस, प्रधान, मो अफरोज, शहाबुद्दीन (पप्पू), अख्तर इमाम सहित कई गण्यमान्य लोग शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button