नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीसेहत

राहगीरों व ट्रैफिक पुलिस जवानों के बीच सेनेटाइजर का वितरण किया गया

रांची: सामाजिक संस्था स्नेह फाउंडेशन एवं जोहार फार्मासीयूटिकल कि ओर से आम राहगीरों एवं ट्रैफिक पुलिस जवानों के बीच एन 95,कपड़े का मास्क,ग्लब्स,एवं सैनिटाइजर का वितरण किया गया।इस अवसर पर संस्था के समाजसेवी अशुतोष द्विवेदी,राजीव रंजन और अमित कुमार ने संयुक्त रूप से कोविड 19 के द्वारा झारखंड सरकार के द्वारा लगाए गए स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के सभी दिशा निर्देशों का सख्ती से पालन करने को लेकर जागरूकता अभियान भी चलाया।

इस अवसर पर संस्था ने कोरोना संक्रमण के प्रति लोगों को जागरूक भी किया

सावधानी बरतने से ही हम कोरोना को हरा सकते हैं। इसलिए हर व्यक्ति को सरकार की ओर से जारी कोविड नियमों का पालन करना चाहिए।इसी के मद्देनजर संस्था ने आम नागरिकों के बीच भी मास्क एवं सेनेटाइजर का वितरण किया।इस अवसर पर संस्था ने कोरोना संक्रमण के प्रति लोगों को जागरूक भी किया।आम लोगों से अपील की वो ज्यादा भीड़भाड़ वाले इलाकों में ना जाए, यदि किसी को खांसी ,जुकाम या बुखार है तो वो मास्क का उपयोग कर तुरंत अपना जांच कराएं ।

लोगों को कोरोना महामारी के बचाव के प्रति अवसय जागरूक करें

यह एक एसी लड़ाई है जिसमें दुश्मन को केवल जागरूकता व सावधानियों से ही हराया जा सकता है।हाथ साबुन से धोए, सेनेटाइजर का इस्तेमाल करें।लोगों को कोरोना महामारी के बचाव के प्रति अवसय जागरूक करें ।एक-दूसरे से हाथ ना मिलाए साथ ही अपने आसपास के क्षेत्र में रहने वाले लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक अवसय करें, ताकि लोगों को इसके संक्रमण से बचाया जा सकें। संस्था द्वारा 16 मई से 27 मई तक राज्य सरकार के नियमों का भी पूर्ण रूप से पालन करने व सुबह 7 बजे से रात्रि 9 बजे तक घर में ही रहने का आग्रह किया है। इस अवसर पर मुख्य रूप से आशुतोष द्विवेदी, राजीव रंजन,अमित कुमार ,राज कुमार मंडल आदि कई सदस्यगण उपस्थित थे।यह जानकारी अमन ने दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button