नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को मारी टक्कर,पुत्री की मौत,पिता गंभीर

धनबाद: गोविंदपुर थाना क्षेत्र के फूफुआडीह के समीप स्कॉर्पियो की चपेट में आने से एक सात साल की बच्ची की माैत हो गई. बच्ची अपने पिता के साथ बाइक पर सवार थी.उसके पिता भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बच्ची की माैत इलाज के दाैरान अशर्फी अस्पताल में हुई.दुर्घटना के बाद बच्ची और उसके पिता को इलाज के लिए अशर्फी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया जाता है कि घोड़ामुर्गा गांव का बबलू गोप अपने पिता बहादुर गोप को मोटरसाइकिल से रतनपुर पहुंचाने के लिए गया हुआ था.साथ में उसकी सात वर्षीय मासूम पुत्री भी थी.

निरसा से धनबाद की ओर तेज रफ्तार से जा रही स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर बाइक से टकरा गई

पिता को रतनपुर में उतार कर बबलू गोप अपनी पुत्री को लेकर घर लौट रहा था.इसी दौरान निरसा से धनबाद की ओर तेज रफ्तार से जा रही स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर बाइक से टकरा गई. मोटरसाइकिल सवार पिता-पुत्री दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. स्कॉर्पियो पर सवार महिलाओं ने उतरकर दोनों को अपनी गाड़ी में बिठाकर अशर्फी में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान पुत्री की मौत हो गई. वहीं पिता की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button