नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

फर्जी रिकवरी एजेंटो को एसडीएम ने दबोचा,वसूल रहे थे लोन की किस्त

धनबाद : शुक्रवार को अनुमंडल पदाधिकारी सुरेंद्र कुमार ने बरटांड के समीप से तीन फर्जी रिकवरी एजेंट को दबोचा। पकड़े गए आरोपी गजराज एशोसिएट बजाज ऑटो कंपनी का रिकवरी एजेंट बता एक व्यक्ति से उनके बाइक का लोन के एवज में दस हजार 500 रु की क़िस्त अदा करने का दवाब बना रहे थे।

आरोपियों ने उक्त कंपनी का एजेंट होने का कोई प्रमाण नहीं दिखा सके

क़िस्त की रकम नही देने पर उक्त तीनों आरोपी बाइक छीन कर भागने की कोशिश में थे तभी भुक्तभोगी परमेश्वर टुडू ने तत्काल अनुमंडल पदाधिकारी को सूचित किया। सूचना पाकर अनुमंडल पदाधिकारी पुलिस बल के साथ बर टांड पहुँचकर तीनों आरोपियों को पकड़ा। पूछताछ में उक्त आरोपियों ने उक्त कंपनी का एजेंट होने का कोई प्रमाण नहीं दिखा सके। फिलवक्त तीनो आरोपियों को पुलिस हिरासत में धनबाद थाना भेज दिया गया है। भुक्तभोगी सिंदरी निवासी परमेश्वर टुडू ने बताया वे अपनी 8 साल कि बीमार भतीजी का इलाज कराने एसएन एमएम सीएच आये थे।

घर वापसी के दरम्यान उक्त युवकों ने जबरन बाइक रुकवाकर लोन की क़िस्त की रकम देने का दवाब बनाने लगे। रकम नही देने पर जबरन बाइक ले जा रहे थे। परमेश्वर ने बताया उनकी बाइक की पूरी क़िस्त पूर्व में ही जमा कर चुके है बाउजूद किस्त की रकम मांगी जा रही थी। अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया शहर में फर्जी रिकवरी एजेंट बनकर लोगो को ठगे जाने की लगातार शिकायते मिल रही थी। आज पुनः इस तरह का मामला सामने आने पर फौरन कार्रवाई की गई। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button