नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

दामोदा कोलियरी के घुटवे पैच में चली गोली,सनसनी

धनबाद :बीसीसीएल के बरोरा क्षेत्र की दामोदा कोलियरी के घुटवे पैच में आज सुबह गोली चलने से सनसनी फैल गई। यह इलाका धनबाद से सटे बोकारो जिले के अंतर्गत आता है। इस घटना में किसी को नुकसान नहीं पहुंचा है। समझा जा सकता है कि आतंक फैलाने के लिए कोलियरी क्षेत्रों और कोयला व्यापार को नुकसान पहुंचाया जा रहा है।

हर जगह अमन और छोटू के नाम आ रहे हैं

जैसा कि इधर कुछ समय से खबरें आ रही हैं यहां भी अमन सिंह का नाम लेकर पत्र छोड़ा गया है । हर जगह अमन और छोटू के नाम आ रहे हैं।अभी हाल ही में कतरास में कोयला कारोबारी संजय लोयलका के आवास के बाहर बम फेंका गया था। इसी गिरोह के नाम का इस्तेमाल हुआ है। वासेपुर के जमीन कारोबारी लाला खान की तरह मारने की धमकी दी जा रही है। धनबाद-बोकारो झारखण्ड की आर्थिक राजधानी की तरह है।यहां का रेलवे भी देश में सर्वाधिक राजस्व देता है। कोयलांचल की स्थिति पहले से खराब है। बीसीसीएल का प्रोडक्शन ग्राफ गिर गया है आउटसोर्सिंग पैच नेता-रंगदार के लिए चारागाह बन गए हैं।

सरकार और प्रशासन को समय रहते पूरे मामले को खंगालना चाहिए कि वास्तव में किसी गिरोह का हाथ है या कोई साज़िश है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button