नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

गरीबों की सेवा वंचितों का सम्मान यह है पीएम मोदी की पहचान:संजय सेठ

रांची:हटिया विधानसभा क्षेत्र के रातू प्रखंड के अगडु, सिमलिया, रातु काठी टाड,मलमंडू, हुरर्हुरी ,कमडे ,चटकपुर हटिया एवं धुर्वा में चौपाल एवं जनसंपर्क अभियान चलाया गया,
सांसद सेठ ने अपने संबोधन में कहा डीबीटी हो, बिजली, पानी, शौचालय, प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना, जैसी सुविधाएं गरीब व्यक्ति तक पहुंचाने का काम देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है इन सभी योजना ने जमीन स्तर पर एक क्रांति ला दी है इन योजनाओं ने देश के गरीब से गरीब व्यक्ति को भी सम्मान और सुरक्षा के भाव से भर दिया है ।देश के प्रधानमंत्री ने गरीबों के लिए बुनियादी ढांचे का निर्माण किया 80 करोड़ से अधिक भारतीयों के लिए खाद्य सुरक्षा सुनिश्चित की जनधन योजना वित्तीय समावेश की विश्व में सबसे बड़ी योजना बनी, दिव्यांग जनों को सशक्तिकरण पर काम किया गया जनजाति लोगों के लिए सर्वांगीण विकास सुनिश्चित किए गए करोड़ ग्रामीण गरीबों को सभी बुनियादी सुविधाएं वाले आवास उपलब्ध कराए गए। देश के गरीब को पहली बार सुरक्षा मिली है डिग्निटी मिली है जिन्हें दशको तक यही एहसास दिलाया गया था कि वह देश के विकास पर बोझ हैं आज वह देश के विकास को गति दे रहे हैं कांग्रेस ने 70 साल तक देश के गरीब दलित आदिवासी बहनो का शोषण किया गरीबी हटाओ 70 साल तक सिर्फ कांग्रेस का नारा ही बनकर रह गया गरीब और गरीब होते गए कांग्रेस के नेता अमीर बनते गए इस देश में गरीब का कोई हितेषी हुए तो वह है नरेंद्र मोदी । आईये हम सब मिलकर राष्ट्र के निर्माण में सहयोग करें और 25 तारीख को भाजपा के कमल फूल में बटन दबाकर तीसरी बार नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाएं।

हटिया के विधायक नवीन जायसवाल ने कहा कांग्रेस ने इस देश पर 70 साल शासन किया इन 70 सालों में गांव गरीब किसान का शोषण अगर किसी ने किया है तो वह है कांग्रेस पार्टी इन 70 सालों में गांव तक विकास की किरणें नहीं पहुंच पाई आज झारखंड सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है भ्रष्टाचार का यह आलम है कि उनके मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री तक और अधिकारी तक भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में है आज किसी भी क्षेत्र में हो बिना पैसा का कोई काम नहीं हो रहा है परंतु आज देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास की किरणें गांव तक पहुंच रही है आज महिलाओं को स्वावलंबी बनाने के लिए महिला समूह का निर्माण कर लाखों रुपए दिए जा रहे हैं 80 करोड लोगों को मुफ्त में राशन हर घर में नल ,आवास योजना, जनधन खाता हो ,ऐसे कई योजना बिना किसी भेदभाव को देश के हर वर्ग के लोगों को दिया जा रहा है। झारखंड की सरकार ने यहां के युवाओं को हर साल 5 लाख नौकरी देने का वादा किया था नौकरी नहीं तो बेरोजगारी भत्ता देंगे आज तक एक लोगों को नौकरी नहीं दी और ना ही बेरोजगारी भत्ता दिया उल्टे यहां के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जब भी यहां पर नौकरियों की वैकेंसी निकली परीक्षा हुई और पेपर लिक कर यहां के छात्राओं और युवाओं के साथ यहां की सरकार ने उनके साथ धोखा किया। इसलिए इस निकम्मी और भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए झारखंड विकास की ओर अग्रसर हो 25 तारीख को राष्ट्र के निर्माण के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में भाजपा के पक्ष में मतदान करें।
आज के इस अवसर पर ग्रामीण जिला के अध्यक्ष सुरेंद्र महतो प्रीतम साहू जेम्स बॉन्ड खलखो कृष्ण भगत सुधाकर चौबे परमेश्वर गोप रूपेश गोप देवेंद्र सिंह संगीता देवी हजारी प्रसाद केदार महतो अजय तिवारी संजीव तिवारी राजेंद्र पांडे संजय राय चंपा पाठक विक्रम उरांव कृष्णा महतो कामेश्वर महतो राजेश सिंह इमरान खान सुषमा तिर्की महेश्वरी देवी सहित सैकड़ो की संख्या में लोग शामिल हुए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button