नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंड

धर्म से बड़ा है प्यार ,सोहन की साहिला बन गयी शालिनी

पटना:हजारीबाग :- बेगूसराय के सोहन के लिए झारखंड की रहने वाली साहिला नाम बदलकर शालिनी बन गई. इसके बाद दोनों ने मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी रचाई.बताया जाता है कि झारखंड के हजारीबाग जिले की रहने वाली साहिला परवीन ने शालिनी बन कर बेगूसराय के नौलखा मंदिर में बेगूसराय के फुलवड़िया थाना क्षेत्र के निपानिया गांव के रहने वाले सोहन कुमार के साथ सात फेरे ली.विवाह के दौरान लड़के के परिवार के सदस्य मौजूद रहे. पूरे इलाके में इस विवाह की चर्चा हो रही है.

डेढ़ साल पहले दोनों में हुई थी दोस्ती
सोहन हजारीबाग में किसी बैंक में काम करता था.डेढ़ साल पहले दोनों में दोस्ती हुई, फिर धीरे-धीरे प्यार हो गया.काफी दिनों तक साथ रहने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया. साहिला परवीन ने अपने प्रेमी सोहन के साथ बेगूसराय पहुंच कर नौलखा मंदिर में शादी कर ली.प्रेमिका ने बताया कि जब प्रेम हो जाये,तो धर्म व जात पात नहीं देखा जाता है.इस विवाह से हम दोनों काफी खुश है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button