नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

15 किलो गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

रांची:राजधानी रांची में नशे के कारोबारी अपना कारोबार बड़े पैमाने पर फैला रहे हैं चाहे अफीम की बात कर ले या फिर गांजा तस्कर लगातार,गांजा की बिक्री अब दुकान में करने लगे हैं ऐसी एक खुफिया सूचना रांची के वरीय पुलिस अधीक्षक को मिली थी इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की और करीब 15 किलो गांजा बरामद किया,गांजे के साथ 141 पीस चिलम और 13750 रुपए नगद भी बरामद किया है साथ ही इसकी बिक्री करने वाला अपराधी अजीत कुमार साहू को गिरफ्तार किया है इस मामले का खुलासा रांची के सिटी एसपी राजकुमार मेहता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया
सिटी एसपी राजकुमार मेहता ने बताया कि वरीय पुलिस अधीक्षक को एक गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद कोतवाली डीएसपी के नेतृत्व में एक छापेमारी की गई इस छापेमारी में आईटीआई बस स्टैंड के पास एक दुकान से गंजा बिक्री की सूचना थी सूचना के सत्यापन के बाद पुलिस ने कार्रवाई की करीब 15 किलो गांजा चिलम और अन्य एनडीपीएस के द्वारा बन की गई दवा की बरामद की गई है 80 पीसी टेबलेट जप्त की गई है. गिरफ्तार आरोपी के पास से गांजा चिलम टैबलेट के साथ पेट मशीन भी बरामद किया है इस पूछताछ के दौरान और भी कई जानकारी पुलिस को हाथ लगी है तमाम लड़की क्षेत्र की भी कई लोग इसके संपर्क में थे जिसके तहत अब आगे कार्रवाई करने में पुलिस छुट्टी हुई है. इस पूरे कारवाई में पुलिस उपाधीक्षक कोतवाली प्रकाश सोए, पंडरा ओपी प्रभारी रामेश्वर उपाध्याय, पु अ नि गगन कुमार ठाकुर, शंकर टोप्पो,अजय कुमार दास, संदीप राज,राजकुमार सिंह और अन्य पुलिस जवान पदाधिकारी शामिल थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button