नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

ट्रेन से तस्करी:पुलिस ने तस्करों को दबोचा,लाखों का ब्राउन शुगर बरामद

रांची:राजधानी में आरपीएफ को नशे के सौदागरों के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से 12 लाख का ब्राउन शुगर बरामद किया है. नशे के तस्करों के खिलाफ आरपीएफ के द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है. रांची रेलवे स्टेशन से 12 लाख रुपए के ब्राउन शुगर के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार तस्करों में एक महिला भी शामिल है.

ऑपरेशन नार्कोस के तहत कार्रवाई

ऑपरेशन नार्कोस के तहत रांची रेलवे स्टेशन से एक महिला समेत तीन नशे के तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार तस्कर रेलवे रूट पर ब्राउन शुगर की तस्करी किया करते थे. आरपीएफ इंस्पेक्टर दिगंजय शर्मा ने बताया कि रांची रेलवे स्टेशन के आसपास ब्राउन शुगर की तस्करी की सूचना मिल रही थी. जिसके बाद आरपीएफ की टीम अलर्ट होकर संदिग्ध लोगों की तलाश में जुटी हुई थी.

शनिवार की रात टीम को यह पुख्ता जानकारी मिली कि तीन की संख्या में तस्कर जिसमें एक महिला भी है, सभी ब्राउन शुगर की डिलीवरी करने के लिए रांची रेलवे स्टेशन के अंदर पहुंचे हुए हैं. खबर की पुष्टि करने के बाद आरपीएफ इंस्पेक्टर सह पोस्ट कमांडर दिगंजय शर्मा ने सहायक सुरक्षा आयुक्त रेल अशोक कुमार को भी पूरे मामले की जानकारी दी और स्थानीय थाने चुटिया को भी मामले की जानकारी दी गई.

इसके बाद रांची रेलवे स्टेशन पर तीनो संदिग्ध की तलाश शुरू की गई. आखिरकार दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद की आरपीएफ टीम को देखकर फरार होने की कोशिश कर रहे एक महिला और दो पुरुष को आरपीएफ की टीम ने रोक लिया और जब उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से 55.65 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया. बरामद ब्राउन शुगर की अनुमानित कीमत 12 लाख 13 हजार रुपये है.

थाने को सौंपा आरपीएफ ने

आरपीएफ इंस्पेक्टर सह पोस्ट कमांडर दिगंजय शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में रांची के मोरहाबादी का रहने वाला विकास कुमार, किशोरगंज का रहने वाला नीलेश कुमार सोनी और रांची के करमटोली चौक की रहने वाली सोनाली खलखो शामिल है. गिरफ्तार करने के बाद अग्रिम कार्रवाई के लिए तीनों तस्करों को आरपीएफ ने रांची के चुटिया थाने के हवाले कर दिया है. इस मामले में अब आगे की कार्रवाई रांची के चुटिया थाने के द्वारा की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button