नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडधनबादराजनीति

सत्ता के संरक्षण में कोयला,बालू और खनिज की हो रही तस्करी : बाबूलाल मरांडी

धनबाद:भाजपा विधायक दल के नेता सह पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी धनबाद दौरे पर हैं. वह यहां चल रहे भाजपा प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लेने पहुंचे थे. द न्यूज़ पोस्ट से बात करते हुए बाबूलाल ने हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि झारखण्ड की हालत रोज-रोज ख़राब होती जा रही है. विकास का काम पूरी तरह से ठप हैं. सूबे में लॉ एंड आर्डर की हालत सबसे अधिक ख़राब है. कोयला, बालू, खनिजों की चोरी और तस्करी बेधड़क चल रही है और यह सब सत्ता के संरक्षण में चल रहा है.

मुर्गी और अंडे बेचने की सलाह दे रही

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि बेरोजगारों को नौकरी और भत्ता देने के वादे पर सत्ता में आई हेमंत सरकार अब बेरोजगारों को मुर्गी और अंडे बेचने की सलाह दे रही है. झारखण्ड के नौजवान ही नहीं बल्कि पूरी जनता अपने भूल पर पछता रही है. साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार के कार्यो की सराहना की और कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने देश की दशा और दिशा बदल दी है. प्रशिक्षण शिविर के दूसरे दिन भी बाबूलाल मरांडी ने शिविर में अपनी बातें कही.

झारखंड के नौजवान सड़क पर

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखंड में चहुं ओर लूट मची हुई है. कोयला, बालू, ट्रांसफर पोस्टिंग में वह सब हो रहा है, जो कहीं और कभी भी नहीं हुआ था. आज नौजवान सड़क पर हैं. जेपीएससी में भाग लेने वाले लड़कों की गिरफ़्तारी हो रही है. वह तो अपना भविष्य बनाना चाहते हैं लेकिन यह सरकार अपनी जिद पर है. जब यह साफ़ हो गया कि जेपीएससी परीक्षा परिणाम में धांधली हुई है, इसके अध्यक्ष भी इस गड़बड़ी में शामिल है तो फ़िर हेमंत सरकार उन्हें बर्ख़ास्त क्यों नहीं कर रहीं है. उन्हें क्यों सरकार संरक्षण दे रहीं है. भाजपा इसके खिलाफ सदन और सड़क पर छात्रों के साथ खड़ी है. पहले तो सरकार मान ही नहीं रही थी कि गड़बड़ी हुई है लेकिन अब तो सबके सामने सच्चाई आ गई है. हम चुप नहीं बैठेंगे. नेता प्रतिपक्ष का अब तक दर्ज़ा नहीं दिए जाने के सवाल पर बाबूलाल मराण्डी ने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें इस बात की चिंता नहीं है. हम हेमंत सोरेन के भरोसे नेता नहीं बनें हैं. जब जनता चाहेगी तो नेता बना देगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button