नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडबोकारोसेहत

अस्पताल में बुजुर्ग पिता को भर्ती कर फरार हुआ बेटा, पता और मोबाइल नंबर भी गलत लिखाया

दुर्दशा:-बोकारो सेल में काम करते है बुजुर्ग के दोनों पुत्र

बोकारो :-आरबीएन अस्पताल को-ऑपरेटिव कॉलनी में 70 वर्षीय बीमार पिता को भर्ती कर कलयुगी पुत्र फरार हो गया। बुजुर्ग के इलाज के बाद अस्पताल प्रबंधन ने जब बेटे के दिये मोबाईल नंबर पर फोन किया तो गलत पाया। फिर दिए गए पते पर ऑटो से बुजुर्ग को ले जाया गया तो पता चला कि बेटे ने गलत ठिकाना लिखवाया था। वापस बीमार बुजुर्ग को अस्पताल लाया गया। उनके रहने खाने की व्यवस्था के उपरांत इस अमानवीय घटना की जानकारी सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार को दी गई। सिटी डीएसपी के पहल पर हरला थाना के इंस्पेक्टर जयगोविंद प्रसाद गुप्ता ने सामाजिक सरोकार व मानवीय पहलू को ध्यान में रखते हुए पिता की तस्वीर के सहारे बुजुर्ग के कलयुगी बेटे को ढूंढ निकाला।

पसीना बहा कर पढ़ाया,बीएसएल में है दोनो बेटे कार्यरत

पुलिस को पता चला कि बुजुर्ग ने रातदिन पसीना बहा कर दो बेटों को अच्छी शिक्षा के साथ उनका परवरिश किया। दोनों बेटे बोकारो इस्पात संयंत्र (बीएसएल) के कर्मचारी है। अब दोनों मानसिक व शारीरिक रूप से कमजोर हो चुके बुजुर्ग पिता को जीवन के अंतिम पड़ाब में खुश रखने व सेवा करने के बजाय उन्हे रखने में असमर्थता जता रहे हैं। जब हरला पुलिस बुजुर्ग को लेकर बेटे के पास पंहुची, तो बेटे ने उन्हें पहचानने से इनकार कर दिया। फिर पुलिस ने इंसानी रिश्ते के फर्ज व मानवता के पाठ के साथ कानूनी पहलू समझाया। तब जाकर बेटे ने दबाव के बीच बेमन से बुजुर्ग पिता को घर मे दाखिल होने दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button