नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडबॉलीवुडराजनीति

धनबाद में वेब सीरीज ‘तांडव’ पर मचा बवाल, श्रीराम सेना ने सैफ अली खान का फूंका पुतला

वेब सीरीज तांडव में देवताओं की वेशभूषा को निर्देशक की ओर से अलग तरीके से दिखाने और वेब सीरीज के कुछ संवाद लोगों को रास नहीं आ रहे हैं. वेब सीरीज के विरोध में गुरुवार को श्रीराम सेना ने इसके अभिनेता सैफ अली खान का पुतला दहन किया.

धनबाद: वेब सीरीज तांडव में देवताओं की वेशभूषा को निर्देशक की ओर से अलग तरीके से दिखाने और वेब सीरीज के कुछ संवाद लोगों को रास नहीं आ रहे हैं. इसको लेकर देश के तमाम हिस्सों के विरोध की आंच झारखंड में भी तेजी से फैल रही है. वेब सीरीज के विरोध में गुरुवार को श्रीराम सेना ने इसके अभिनेता सैफ अली खान का पुतला दहन किया. अब निर्माता निर्देशक के खिलाफ शाम को एफआईआर कराने की तैयारी की जा रही है. इससे पहले बीते दिन भाजयुमो ने धनबाद थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी.

 

हेमंत सोरेन को भी सौंपेगे ज्ञापन

रणधीर वर्मा चौक पर श्रीराम सेना के बैनर तले प्रदेश उपाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह के नेतृत्व में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज वेब सीरीज तांडव के अभिनेता सैफ अली खान का पुतला दहन किया. श्रीराम सेना के उपाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह ने मीडिया से कहा कि इस तरह की वेब सीरीज से देवी-देवताओं का अपमान श्रीराम सेना बर्दाश्त नहीं करेगी. इस वेब सीरीज पर अविलंब प्रतिबंध लगाना चाहिए. सेना के उपाध्यक्ष ने बताया कि इसके बावजूद भी अगर ‘तांडव’ पर बैन नहीं लगाया जाता तो श्रीराम सेना के कार्यकर्ता आत्मदाह करने के लिए बाध्य होंगे. वहीं शाम को स्थानीय थाने में वेब सीरीज के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाएगी. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को भी वेब सीरीज के विरोध में ज्ञापन सौंपा जाएगा. इस तरह से हिंदू के धर्म का मजाक उड़ाना श्रीराम सेना बर्दाश्त नहीं करेगी. इस मौके पर मौजूद श्रीराम सेना के जिला अध्यक्ष निशांत सिंह के साथ कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button