नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांची

एसएसपी ने सभी थाना प्रभारी को दिया निर्देश कहा कश्मीरियों को सुरक्षा देना हमारा दायित्व है

रांची:रांची कश्मीरियों पर हुए मारपीट के मामले में शहर के सामाजिक मुस्लिम संगठनों के लोगों के द्वारा पहल रांची पुलिस की तत्परता से कश्मीरियों पर हुए मारपीट के मामले को सुलझा लिया गया,करीब दिनभर की मीटिंग के दौरान सामाजिक संगठनों के लोगों के द्वारा रांची पुलिस के सहयोग से कश्मीरियों पर हमले पर राजनीतिक रंग से बचते हुए शहर को शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी लोगों की पहल से एसएसपी के आश्वासन देने के बाद सभी थाना प्रभारी को निर्देश देते हुए कहा कि कश्मीरियों की सुरक्षा देना हमारा दायित्व है तथा कश्मीरी झारखंड के अंग हैं लगातार कई वर्षों से ठंड के मौसम में व्यापार करने आते हैं और इन लोगों की सुरक्षा सम्मान शहरवासी को करना चाहिए चंद लोगों के द्वारा मारपीट कर घटना को धार्मिक विद्वेष फैलाने का काम करते हैं ऐसे लोगों को रोकने के लिए शहरवासी को तत्पर खड़ा रहना चाहिए शहर में अमन चैन कायम रहे इसके लिए हर संभव रांची पुलिस तैयार है!

इस मीटिंग के दौरान सिटी एसपी रांची डीएसपी सदर डीएसपी सहित सभी थानों के वरीय पदाधिकारी के अलावा झारखंड मुस्लिम सेंट्रल कमेटी के सदस्य अंजुमन इस्लामिया रांची के कई पदाधिकारी के अलावा दर्जनों सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद रहे इस दौरान सभी लोगों ने कहा कि शहर में अमन चैन कायम रखें किसी भी तरह की अफवाह पर ना जाए!

इस दौरान कश्मीरियों ने कहा कि सामाजिक संगठनों की पहल की सराहना करते हुए कहा कि हमारे साथ शहर के लोगों का प्यार देखकर काफी खुशी महसूस हुई यहां के लोग काफी अच्छे हैं और शहर के जिला प्रशासन का सहयोग हमें पूरा मिला इसका लिए सभी लोगों का आभारी हूं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button