नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

एसएसपी ने जिले के सभी डीएसपी और थानेदारों के साथ की बैठक

रांची:लोकसभा चुनाव को लेकर प्रशासनिक तैयारियां को अमली जामा पहनाने को लेकर रांची पुलिस अलर्ट है। इसे लेकर रांची एसएसपी की अध्यक्षता में एक हाई लेवल मीटिंग की गई। जिसमे तमाम दिशा निर्देश पदाधिकारियों को दिए गए है, साथ ही क्राइम कंट्रोल को लेकर भी विशेष निर्देश एसएसपी के द्वारा दिए गए है।

लोकसभा चुनाव कर दरम्यान चुनाव पारदर्शी और निष्पक्ष तरीके से भयमुक्त वातावरण में हो इसे लेकर रांची पुलिस विशेष तौर पर एहतियात बरत रही है इसी फेहरिस्त में रांची में एसएसपी की अध्यक्षता के एक क्राइम मीटिंग की गई। बता दें की चुनाव से ऐन पहले जिले में नए पुलिस पदाधिकारियों की पदस्थापना हुई है ऐसे में चुनाव से पहले जो कार्य पूर्व में किए जा रहे थे उसे एक बार फिर से शुरू किया गया है। मामले को लेकर रांची एसएसपी ने बताया की चुनाव के दरम्यान किस तरह से पुलिस कर्मियों को कार्य करना है और किस तरह के लोगो पर कार्रवाई करनी है उसे लेकर दिशा निर्देश दिए जा रहे है। इसके साथ ही उन्होंने बताया की क्राइम कंट्रोल को लेकर भी पुलिस पदाधिकारियों को निर्देश दिए गए रहे खास तौर से गशती सहित हॉट स्पॉट पर विशेष निगाह और अलर्ट रखने की सलाह दी गई है।
हाल के दिनो मे चोरी की वारदात में इजाफा हुआ है जिसे लेकर पुलिस विशेष तौर पर सतर्क है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button