नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांची

दागदार 2018 बैच:एक दिन में तीन सब इंस्पेक्टर सस्पेंड ,यौन शोषण का आरोपी दरोगा फरार

थाने में ही हुआ प्यार ,लड़की हुई गर्भवती तो दिया धोखा

रांची:2018 बैच के सब इंस्पेक्टर झारखंड पुलिस के दामन पर लगातार धब्बा लगा रहे है। रिश्वत ,यौन शोषण जैसे मामले को लेकर लगातार 2018 बैच के सब इंस्पेक्टर बदनाम हो रहे हैं। ताजा मामला रांची के तीन सब इंस्पेक्टर का है यह लालपुर में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर शशांक के खिलाफ एक युवती ने दुष्कर्म और धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। वही ओरमांझी थाने में पदस्थापित दो सब इंस्पेक्टर पर आरोपी से पैसे लेकर छोड़ देने का आरोप लगा है।

तीनो सस्पेंड

रांची के लालपुर थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर शशांक कुमार ओरमांझी थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर इमरान अंसारी और सदानंद तीनों को रांची के सीनियर एसपी ने सस्पेंड कर दिया है। इमरान अंसारी और सदानंद पर यह आरोप है कि उन्होंने एक आरोपी को थाने के बाहर से ही एक लाख रिश्वत लेकर छोड़ दिया , वही सब इंस्पेक्टर शशांक को एक युवती के द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोप के बाद निलंबित किया गया है ।

थाने में ही हुआ प्यार ,लड़की हुई गर्भवती तो दिया धोखा

रांची के लालपुर थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर शान के खिलाफ लालपुर थाने में ही प्राथमिकी दर्ज की गई है। पीड़िता ने अपने आवेदन में लिखा है कि मोबाइल गुम होने के एक मामले को लेकर वह लालपुर थाने में आवेदन देने पहुंची थी , उस दौरान थाने में सब इंस्पेक्टर शशांक से उसकी मुलाकात हुई थी इसके बाद मुलाकात
प्यार में बदल गई । पीड़िता का आरोप है कि शादी क बाद आकर शशांक लगातार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा इसी दौरान जब वह गर्भवती हो गई तो उसने थाना परिसर में ही स्थित मंदिर में शादी कर ली। लेकिन अचानक पीड़िता को यह जानकारी मिली कि शशांक की शादी हो चुकी है , जिसके बाद वह थाने पहुंची और शोषण के खिलाफ दुष्कर्म और धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया। मामला दर्ज होते हैं सब इस्पेक्टर थाना छोड़कर फरार हो चुका है।

रांची के प्रभारी सिटी एसपी नौशाद आलम ने बताया कि रांची के दो थानों में पदस्थापित तीन सब इंस्पेक्टर को डीएसपी की रिपोर्ट के बाद रविवार को निलंबित किया गया है। मामले में आगे की करवाई विस्तृत रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button