नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडराजनीति

नए उद्दोग लगाने से पहले बंद होते उद्दोगो को शुरू कराए राज्य सरकार-भाजपा

राज्य सरकार बताए,राज्य से उद्दोगपति पलायन को क्यों हो रहे मजबूर..?

भाजपा प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने मुख्यमंत्री के स्टेक होल्डर मीट में भाग लेने पर सवाल उठाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी राज्य में नये उद्योग धंधे की बात करने दिल्ली गए हैं।परंतु उन्हें पता होना चाहिये कि विगत 1 वर्ष में राज्य के कई चालू उद्दोग बंद हो गए हैं। उन्होंने कहा कि इरबा में ओरिएंट क्राफ्ट के बंद होने से राज्य के हजारों हुनरमंद युवा बेरोजगार हो चुके।

श्री साहू ने कहा ये युवक युवतियां दूसरे राज्य की नौकरी छोड़कर अपने राज्य में रोजगार मिलने पर लौटे थे।

उन्होंने कहा कि उद्दोगो धंधों को लगाने के पहले राज्य के इंफ्रास्ट्रक्चर,सड़क बिजली,के साथ विधि व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करना आवश्यक होता है जिसमे यह सरकार पूरी तरह विफल साबित हुई है।

उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में कई उद्दोग पतियों को उद्दोग लगाने केलिये जमीन का भी आवंटन हो चुका है परंतु वर्तमान सरकार उन लोगों से उनकी परेशानियों के बारे में बात न कर नए लोगो को बुलाने की बात कर रही है जो बिल्कुल आंखों में धूल झोंकने जैसा है।

श्री साहू ने कहा कि राज्य सरकार को बताना चाहिये कि जिनलोगों को जमीन आवंटित हुआ है ,जमीन की चहारदीवारी के साथ भवन भी बन चुके हैं,वे अपना उद्दोग लगाने में क्यों हिचक रहे?क्यों चालू उद्दोग बंद होने लगे?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button