नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडसेहत

झोलाछाप डॉक्टर ने दिया गलत इंजेक्शन,मासूम बच्चे की मौत

गुमला:बच्चे को दो दिन से बुखार आ रहा था। जिसके बाद उसके माता-पिता उसे सोसो मोर स्थित एक निजी क्लिनिक में ले गए। वहां मौजूद झोलाछाप डॉक्टर ने बच्चे को इंजेक्शन लगाया जिसके बाद बच्चे की हालत और बिगड़ गई।झारखंड़ के गुमला जिले में झोलाछाप डॉक्टर की कहर लगातार जारी है। इसी क्रम में एक बार फिर ऐसे ही डॉक्टर के चक्कर मे आकर एक मासूम बच्चे कि जान चली गई। आए दिन मौत का मंजर जारी है लेकिन सरकार और जिला प्रसासन ने अभी तक ऐसे डॉक्टरों के विरुद्ध रोक थाम के लिए कोई ठोस कदम नही उठाया है।बता दें कि, घटना शहर से सटे लगभग 5 किमी की दूरी पर स्थित उर्मि डारटोली गांव की है।

झोलाछाप डॉक्टर ने बच्चे को इंजेक्शन लगाया जिसके बाद बच्चे की हालत और बिगड़ गई

जहां एक झोलाछाप डॉक्टर के कारण मनप्यार साहू के 3 वर्षीय पुत्र मजेश साहू को अपनी जान गवानी पड़ी। दरअसल, मजेश को दो दिन से बुखार आ रहा था। जिसके बाद उसके माता-पिता उसे सोसो मोर स्थित एक निजी क्लिनिक में ले गए। वहां मौजूद झोलाछाप डॉक्टर ने बच्चे को इंजेक्शन लगाया जिसके बाद बच्चे की हालत और बिगड़ गई। वहीं, मृतक के माता-पिता ने बताया कि उस डॉक्टर ने उन्हें बच्चे को देने वाला इंजेक्शन और पर्ची भी नहीं दी है। इंजेक्शन लगाने के बाद आनन फानन में डॉक्टर ने बच्चे को सदर अस्पताल भेज दिया। लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही बच्चे की रास्ते में मौत हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button