नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

ट्रैफीक एस पी अंजनी अंजन के पदभार संभालने पर छात्र नेताओं ने किया स्वागत

रांची: राँची के नए ट्रैफिक एस पी अंजनी अंजन को पदभार ग्रहण करने पर छात्र नेता आशुतोष द्विवेदी एवं अवदेश ठाकुर ने पुष्पगुच्छ एवं क़िताब देकर स्वागत किया ।इस अवसर पर छात्र नेता आशुतोष द्विवेदी ने राजधानी राँची के मौजूदा ट्रैफिक हालात से उन्हें अवगत कराया और जल्द से जल्द राजधानी राँची के कांटाटोली,रातू रोड,पिस्का मोड़,मेन रोड, डोरंडा ,लालपुर आदि को जाम मुक्त करने का आग्रह किया।

मास्क एवं सोसल डिस्टेंसिंग का उचित पालन करने के लिए जागरूकता अभियान चलाने का आग्रह किया

इसके साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों से आये किसानों,छात्र छात्राओं को ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के द्वारा हेलमेट चेकिंग के दौरान परेशान नहीं किया जाए तथा उन्हें मास्क एवं सोसल डिस्टेंसिंग का उचित पालन करने के लिए जागरूकता अभियान चलाने का आग्रह किया।साथ ही साथ सिटी बस,पिक ऑटो,डिजल ऑटो,पेट्रोल ऑटो के सभी कर्मियों को जिला प्रशासन के सहयोग से जल्द से जल्द वैक्सीनशन कर।

ने के लिए विशेष मांग की।इस मौके पर छात्र नेताओं ने ट्रैफीक एस पी अंजनी रंजन से आग्रह किया कि राजधानी के सभी चौक चोराहों के समक्ष जिला प्रशासन के द्वारा चेकिंग के साथ जागरूकता अभियान भी चलाया जाए और लोगों को वैक्सीन लगवाने ,मास्क पहनने ,एवं सोसल डिस्टेंनसिंग का उचित पालन करने का किया।इस मौके पर सिटी एस पी अंजनी अंजन ने सभी मांगो को जायज बताते हुए कहा कि जल्द से जल्द इन सभी मांगो को गंभीरता पूर्वक लिया जाएगा।लोगों की सेवा एवं सुरक्षा के प्रति जिला प्रशासन हर संभव प्रयास कर रहा है और आगे भी सब लोगों के सहयोग से ही हम इस महामारी को जड़ से ख़त्म कर सकते हैं।यह जानकारी अमन ने दी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button