नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

प्रेमी के लिए घर से भागी नौवीं कक्षा की छात्रा,युवक हुआ फरार

धनबाद : हजारीबाग में रहने वाली एक एक नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा प्यार के चक्कर में फंस कर 22 वर्षीय युवक के साथ सुनहरे सपने संजोए अपने घर से भागकर धनबाद पहुंच गई। जहां फरेबी युवक उसे अकेला छोड़ फरार हो गया।

नाबालिग छात्रा को सदर थाना क्षेत्र के बेकारबांध इलाके में भटकते देख सदर थाना गश्ती दल ने उससे पूछताछ किया। जिसका जवाब संतोषजनक नहीं मिलने पर गश्ती दल ने छात्रा को महिला थाना के सुपुर्द कर दिया।

पूछताछ में पता चला कि झारखंड हजारीबाग जिले के टाटीझरिया की रहने वाली लड़की कक्षा नौ की छात्रा है। वह धनबाद बेकारबांध के युवक के प्रेम जाल में फंस कर धनबाद पहुंच गई। जहां युवक ने उसे धोखा देते हुए अकेला छोड़ कर फरार हो गया।

परंतु नाबालिग छात्रा अभी भी उक्त फरेबी युवक के इंतजार में टकटकी लगाए हुए है। जबकि महिला थाना की पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दे दी है।

वहीं घटना के बाबत बुद्धिजीवियों का कहना है कि समाज में प्यार के नाम पर युवतियों और बच्चियों को बरगलाने का काम बदस्तूर जारी है। ऐसे में सामाजिक कार्यकर्ताओं को आगे आकर प्रत्येक विद्यालयों में छात्राओं के बीच जागरूकता अभियान चलानी होगी। जिससे मासूम बच्चियां किसी के बहकावे में आकर गलत हाथों में जाने से बच सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button