नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडधनबाद

अचानक फ्रिज हुआ ब्लास्ट,घर में लगी आग,बच्चों को खींचकर बाहर निकाला

धनबाद के सिंदरी सेल टासरा प्रोजेक्ट के विस्थापित कॉलोनी में फ्रिज ब्लास्ट के बाद घर में आग लग गयी. इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. लेकिन एक लाख रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गयी.

धनबादः सिंदरी सेल टासरा प्रोजेक्ट के विस्थापित कॉलोनी के डी-क्वार्टर में शुक्रवार की देर रात अचानक फ्रिज ब्लास्ट हो गया. इस विस्फोट से घर में आग लग गयी. गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ.

बताया जा रहा है कि शॉट सर्किट की वजह से फ्रिज में ब्लास्ट हुआ और घर में आग लग गयी. घर में आग लगने के बाद सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ जुट गए, जो आग को बुझाने में जुट गए. लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा रहा था. इसके बाद अग्निशमन विभाग को सूचना दी गयी. मौके पर दमकल की टीम पहुंची और एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. लेकिन इस आग से घर में रखा सामान जलकर खाक हो गया.स्थानीय लोगों की जुटी भीड़स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के समय क्वार्टर में अजय सिंह और उनके दो बच्चे राज सिंह और थपकी (4 वर्ष) सोयी हुई थी. इस दौरान अचानक आग लगी. जिसके बाद अजय ने आनन-फानन में दो बच्चों को घर से सुरक्षित निकाला. इससे बाद हो-हल्ला मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया.

एक लाख रुपये का नुकसान

स्थानीय लोगों ने सिंदरी थाना के साथ-साथ अग्निशमन विभाग को सूचना दी. इसके बाद दमकल की टीम घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाया. पीड़ित अजय सिंह ने बताया कि इस घटना में फ्रिज के साथ-साथ पलंग और अन्य सामान जलकर राख हो गए. करीब एक लाख रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि हम लोगों को जैसे-तैसे विस्थापित कर दिया गया है. 11 महीने में मकान देना था. लेकिन तीन साल के बाद भी हम लोगों को बसाया नहीं गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button